संजीवनी टुडे

लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में बाहुबली को मिला स्टैंडिंग, देखें VIDEO

संजीवनी टुडे 21-10-2019 13:51:25

एसएस राजामौली की दमदार फिल्म बाहुबली: द बिगिनिंग की शनिवार को लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गईl इस फिल्म को दर्शकों ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया।


नई दिल्ली । साउथ फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की दमदार फिल्म बाहुबली: द बिगिनिंग की शनिवार को लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गईl इस फिल्म को दर्शकों ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया। स्क्रीनिंग के रिएक्शन वीडियो और तस्वीरों को ऑनलाइन शेयर किया गया हैl फिल्म दिखाते समय थिएटर हाउसफुल था। बाहुबली के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट शेयर किया गया है। 

यह खबर भी पढ़े:अनोखे तरीके से रिलीज होगा दबंग 3 का ट्रेलर, जानें क्या होगा खास

बता दें कि इस वीडियो के साथ इसमें लिखा था, ‘रॉयल अल्बर्ट हॉल में स्टैंडिंग ओवेशन। जो भी इस फिल्म के लांच पर आया, उसने फिल्म की बहुत प्रशंसा की, थैंक यू लंदन। बाहुबली की पूरी टीम इस बात को हमेशा अपने दिल में संजोये रखेगी।’

स्क्रीनिंग के बाद एक प्रश्नोत्तर सत्र भी था। स्क्रीनिंग पर राजामौली ने कहा, ‘बाहुबली हमेशा चलेगी। हमने अभी तक अंत नहीं देखा है।’ बाहुबली: द बिगनिंग पहली नॉन-इंग्लिश फिल्म है जिसे 148 साल पहले शुरू किए गए द रॉयल अल्बर्ट हॉल में दिखाया गया। फिल्म में कंपोजर एमएम कीरावनी द्वारा दिए गए बैकग्राउंड स्कोर को रॉयल फिलारमोनिक ऑर्केस्ट्रा ने परफॉर्म किया। 

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended