संजीवनी टुडे

बी ग्रेड फिल्म के लिए टीवी शो को नहीं छोड़ सकती: पूजा

संजीवनी टुडे 23-02-2020 14:56:31

निवेदिता बासु का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने हाल ही में बताया हैं की उनका फिल्मों में काम करने में काफी मन है।


नई दिल्ली । टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ में निवेदिता बासु का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने हाल ही में बताया हैं की उनका फिल्मों में काम करने में काफी मन है। लेकिन उनका मानना है कि जब तक उन्हें कोई बेहतर किरदार नहीं मिलता तब तक वह इससे दूर रहेंगी। 

पूजा बनर्जी

पूजा बनर्जी ने रियलिटी शो ‘रोडीज’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद से अब तक वह एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं। वह टीवी शो की तुलना में फिल्में करने में अधिक रुचि रखती हैं, लेकिन एक्ट्रेस का कहना है कि बड़े पर्दे पर काम करने के लिए उन्हें अच्छी भूमिकाएं नहीं मिल रही हैं।

पूजा बनर्जी

जब उनसे पूछा गया कि क्या फिल्मों में छोटा किरदार उनके लिए कोई मायने रखता है? इस पर उन्होंने कहा कि यह पर्याप्त होना चाहिए। मुझे ऑफर मिलते रहते हैं। सच कहूं तो मैंने ‘लव के फंडे’ (2016) नाम की एक फिल्म की है, लेकिन मुझे लगता है कि बहुत से लोगों ने इसे नहीं देखा। मेरे लिए कहानी, निर्देशक, प्रोडक्शन हाउस और सह-अभिनेता ये सभी चीजें मायने रखती हैं। मैं बी ग्रेड फिल्म के लिए टीवी शो को नहीं छोड़ सकती।’

पूजा बनर्जी

वेब शो के प्रस्ताव को लेकर पूजा कहती हैं, मैं वेब पर बहुत सारी चीजें देखती हूं। इस माध्यम पर काम करने में मेरी काफी दिलचस्पी थी। इसलिए जब इसका प्रस्ताव मेरे पास आया, तो मैं काफी उत्साहित थी। पहले सीजन (कहने को हमसफर है) को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब दूसरे सीजन को भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। यह शो मेरे लिए सीखने की एक प्रक्रिया ह कि कैसे यह माध्यम कार्य करता है।

यह खबर भी पढ़े:तख्त के लेखक हुसैन हैदरी ने दिया विवादित बयान, रंगोली ने करण की लगाई क्लास

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended