संजीवनी टुडे

B' day spl: खुद से बड़ी उम्र के हीरो के साथ काम करना चाहती थीं प्राची, लिव-इन में रह चुकी हैं इस डायरेक्टर के साथ

संजीवनी टुडे 12-09-2019 09:35:59

प्राची देसाई ने टीवी सीरियल कसम से से अपना करियर शुरू किया था। शायद ही लोगों को पता होगा कि प्राची हमेशा खुद से बड़ी उम्र के हीरो के साथ काम करना चाहती थीं।


नई दिल्ली । बॉलीवुड की खूबसूरत और टेलेंटेड एक्ट्रेस प्राची देसाई का आज 31वां जन्मदिन है। उनका जन्म 12 सितम्बर 1988 को गुजरात में हुआ था। स्कूल के दिनों में प्राची एक्टर शाहिद की बहुत बड़ी फैन थीं। हालांकि बड़े होते-होते उनकी पसंद में बदलाव आया और उनके फेवरेट हीरो ऋतिक रोशन बन गए । 

यह खबर भी पढ़े:Box Office पर 'साहो' का धमाकेदार प्रदर्शन जारी, 300 करोड़ से इतने कदम दूर

DFGDFG

17 साल की उम्र में प्राची देसाई ने टीवी सीरियल 'कसम से' से अपना करियर शुरू किया था। शायद ही लोगों को पता होगा कि प्राची हमेशा खुद से बड़ी उम्र के हीरो के साथ काम करना चाहती थीं। बानी वालिया का उनका कैरेक्टर लोगों की जबान पर चढ़ गया। प्राची का अपने से 16 साल बड़े राम कपूर के साथ तालमेल और उसके साथ केमिस्ट्री की खूब तारीफ हुई। 

DFGDFG

उन्होंने पहली बार फिल्म 'रॉक ऑन' में हीरो फरहान अख्तर के साथ नजर आई। प्राची न्यूट्रोजेना स्किनकेयर ब्रांड का चेहरा होने के साथ फेमस 'झलक दिखला जा' शो भी जीत चुकी हैं।

DFGDFG

एक्ट्रेस ने अपने करियर में 100 करोड़ की फिल्म 'एक विलेन' भी दी है। इस फिल्म में वे रितेश देशमुख की वाइफ बनी हैं। प्राची ने 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुम्बई', 'बोल बच्चन', 'आई मी और मैं' और 'अजहर' जैसी फिल्मों में शानदार काम किया है। 

DFGDFG

प्राची का नाम गोलमाल' सीरीज फेम फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ भी जुड़ चुका है। बताया जाता है दोनों की नजदीकियां फिल्म 'बोल बच्चन' (2012) के दौरान बढ़ीं। दोनों की सेट पर प्रैंक करने से लेकर लिव-इन में रहने तक की खबरें सामने आईं। लेकिन दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चल सका। 

DFGDFG

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended