संजीवनी टुडे

B' day spl: आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा के 46 वें बर्थडे पर जानिए उनकी पर्सनल लाइफ के कुछ अनसुने किस्से

संजीवनी टुडे 23-10-2019 10:44:47

हॉट मॉडल, आइटम गर्ल और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का आज 46वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन पर आज हम आपको उनके बारें में कुछ अनसुने किस्सों के बारें में बताएंगे, चलिए जानते है...


नई दिल्ली । बी टाउन की सबसे हॉट मॉडल, आइटम गर्ल और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का आज 46वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन पर आज हम आपको उनके बारें में कुछ अनसुने किस्सों के बारें में बताएंगे, चलिए जानते है... 

यह खबर भी पढ़े:300 करोड़ का आंकड़ा पार कर साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी 'War', इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर तोडा ये रिकॉर्ड

sdfsd

माॅडलिंग से करियर की शुरुआत के बाद वह कई विज्ञापनों में भी दिखाई दीं। फिर वह एल्बम सांग गुर नाल इश्क मीठा और बाॅलीवुड फिल्म दिल से के आइटम नंबर छैंया छैंया में नजर आईं। साल 2000 में कई फिल्मों में आइटम नंबर करनें के अलावा उन्होंने कुछ फिल्मों में कैमियो अपियरेंस भी किए। 2008 में उन्होंने पहला बड़ा रोल फिल्म ईएमआई में मिला जो कि बाॅक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। 

sdfsd

2010 में उन्होंने फिल्म दबंग का आइटम सांग मुन्नी बदनाम हुई किया। इस फिल्म के प्रोड्यूसर वह खुद और उनके पति अरबाज खान ही थे। 12 मार्च 2011 को उन्होंने एक वल्र्ड रिकाॅर्ड सेट किया जिसमें 1235 प्रतियोगी थे जिन्होंने मुन्नी बदनाम गाने पर परफाॅर्म किया।

sdfsd

2012 में वे ताइवान एक्सीलेंस सेलिब्रिटी एंर्डोसर रहीं। मलाइका ने डाबर 30 प्लस भी एंडोर्स किया। वे कहती हैं कि वे कभी भी अभिनय नहीं करना चाहती थीं। इसके अलावा मलाइका टेलीविजन शो नच बलिए में तीन जज में से एक के रूप में दिखाई दीं। यह शो स्टार वन पर 2005 के मध्य में प्रसारित हुआ। वे नच बलिए 2 की भी जज रहीं जो कि 2006 के आखिरी में प्रसारित हुआ। वे 2010 के शो झलक दिखला जा में भी जज की भूमिका अदा करती दिखीं और वे इंडियाज गाॅट टैलेंट के जज पैनल में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

sdfsd

बाॅलीवुड के अभिनेता-निर्देशक-निर्माता अरबाज खान से शादी की जिनसे वे एक काॅफी एड शूट के दौरान मिलीं। उनका एक लड़का भी है जिसका नाम अरहान है। लेकिन 11 मई 2017 को दोनों ने तलाक ले लिया। अब खबर है कि वह बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं।  

sdfsd

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended