संजीवनी टुडे

B' day spl: तबीयत ठीक न होने पर भी इस एक्ट्रेस का पति जबरदस्ती बनाता था संबंध, फिर बाद में किया कुछ ऐसा...

संजीवनी टुडे 28-07-2019 10:42:53

चाहत खन्ना का आज अपना 34वां बर्थडे मना रही है। इनका जन्म 28 जुलाई 1986 को मुंबई में हुआ। चाहत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत वर्ष 2005 में शो कुमकुम-प्यारा सा बंधन से की, इसके बाद वह हीरो भक्ति ही शक्ति है,बड़े अच्छे लगते हैं कुबूल हैं में नजर आयीं।


नई दिल्ली । टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस चाहत खन्ना का आज अपना 34वां बर्थडे मना रही है। इनका जन्म 28 जुलाई 1986 को मुंबई में हुआ। चाहत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत वर्ष 2005 में शो कुमकुम-प्यारा सा बंधन से की, इसके बाद वह हीरो भक्ति ही शक्ति है,बड़े अच्छे लगते हैं कुबूल हैं में नजर आयीं। 

kjhkghj

टीवी शोज के अलावा वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, द फिल्म, एक मै एक तुम, थैंक यू आदि शामिल हैं। 

kjhkghj

चाहत खन्ना ने साल 2013 में बॉयफ्रेंड फरहान मिर्जा से शादी की थी। चार सालों में दो बच्‍चों की मां बन चुकी चाहत ने अपने पति से तलाक की अर्जी दी है। चाहत ने खुलासा किया है कि कैसे उनका पति उन्‍हें मानसिक और शारीरिक तौर पर परेशान करता था और आखिर में उनके पास घर से भागने के अलावा और कोई चारा नहीं बचा। 

kjhkghj

मीडिया को दिए इंटरव्यू में चाहत ने बताया- 'ये सब केवल शारीरिक प्रताड़ना नहीं थी बल्कि मैं आर्थिक और मानसिक प्रताड़ना भी झेल रही थी। वो शक करता था कि मेरा अफेयर को-स्टार के साथ है, वो मुझपर वेश्यावृति का आरोप लगाता था। कभी-कभी अचानक वो मेरे शो के सेट पर भी आ जाता था। मेरी दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान वो मुझसे पूछता था कि क्या बच्चा उसी का है। 

kjhkghj

चाहत ने आगे कहा - 'तबीयत ठीक न होने की स्थिति में भी जबरदस्ती संबंध बनाते थे। चाहे मेरी जान की क्यों न चल रही तो इससे इन्हें फर्क नहीं पड़ता था। मुझे अपनी बेटियों के लिए यह सब सहना पड़ता था। यह सब सही में घरेलू हिंसा से भी ज्यादा है। फरहान ने मुझे मेरे परिवार से दूर रखने की कोशिश की। अब मैं फरहान के साथ एक सेकेंड भी नहीं रह सकती। हर समय सुसाइड करने की धमकी भी देते थे।' 

kjhkghj

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

बता दे कि चाहत ने अपनी लाइफ में दो शादियां की। पहली शादी उन्होंने मात्र 20 साल की उम्र में 2006 में भारत नरसिंघानिया से शादी की थी। लेकिन ये शादी मात्र 7 महीने में ही खत्म हो गई थी। अपने पहले पति पर भी मारपीट और महीनों टॉर्चर करने का आऱोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने 2013 में बिजनेसमैन फरहान मिर्जा से शादी की। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended