संजीवनी टुडे

B' day spl: मॉडलिंग के बाद बनी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस, ब्यूटीफुल स्किन का भी जीत चुकी है ताज

संजीवनी टुडे 01-08-2019 11:47:58

एक्ट्रेस तापसी पन्नू का आज 32वां जन्मदिन है। उनका जन्म 01 अगस्त 1987 को नयी दिल्ली में हुआ था। उन्होंने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई जय माता कौर पब्लिक स्कूल अशोक विहार से की और उसके बाद गुरु तेग बहादुर इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से कंप्यूटर साइंस में ग्रेजुएशन किया।


नई दिल्ली । बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तापसी पन्नू का आज 32वां जन्मदिन है। उनका जन्म 01 अगस्त 1987 को नयी दिल्ली में हुआ था। उन्होंने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई जय माता कौर पब्लिक स्कूल अशोक विहार से की और उसके बाद गुरु तेग बहादुर इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से कंप्यूटर साइंस में ग्रेजुएशन किया। स्नातक करने के बाद उन्होंने एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम किया। 

cvbcvb

मॉडलिंग में रुझान होने के कारण तापसी ने अपनी नौकरी बीच में छोड़कर मॉडलिंग की शुरुआत कर दी। वर्ष 2008 में मॉडलिंग के दौरान तापसी ने पैंटालून फेमिना मिस फ्रेश फेस और सफी फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्किन का ताज जीता।

cvbcvb

फिल्मी करियर तापसी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में तेलगु फिल्म राघवेन्द्र राव निर्देशित फिल्म झूमंडी नादम से की थी। उनकी दूसरी फिल्म तमिल डेब्यू थी, आदुकलम इस फिल्म में उनके अपोजिट धनुष नजर आये थे। फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी। इस फिल्म ने नेशनल फिल्म अवार्ड्स में छह नेशनल अवार्ड अपने नाम किये थे। तापसी ने तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिन्दी फिल्मों में काम किया है।

cvbcvb

cvbcvb

cvbcvb

cvbcvb

cvbcvb

cvbcvb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

तापसी पन्नू ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2013 में प्रदर्शित फिल्म चश्मे बद्दूर से की। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुयी। उन्होंने वर्ष 2015 में प्रदर्शित सुपरहिट हिट हिंदी फिल्म बेबी में काम किया है। तापसी अब तक नाम शबाना, बेबी, पिंक, चश्मे बद्दूर और द रनिंग शादी ,‘आगरा का डबरा’, मुल्क, जुड़वा 2, मनमर्जिया और बदला जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। तापसी की आने वाली फिल्मों में मिशन मंगल और सांड़ की आंख प्रमुख है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended