संजीवनी टुडे

B' day spl: अरबाज खान को 'दरार' के लिए मिला बेस्ट विलेन का अवॉर्ड, मैच फिक्सिंग से मचा बड़ा बवाल

संजीवनी टुडे 04-08-2019 09:08:00

अरबाज खान का आज 52वां जन्मदिन है। उनके बर्थडे पर आज आप जानिए उनकी जिंदगी के कुछ अनसुने किस्से, चलिए जानते है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर और अभिनेता अरबाज खान का आज 52वां जन्मदिन है। उनके बर्थडे पर आज आप जानिए उनकी जिंदगी के कुछ अनसुने किस्से, चलिए जानते है। 

m,nm

उनका जन्म 4 अगस्त 1967 को पुणे, महाराष्ट्र में हुआ। अरबाज बॉलीवुड के मशहूर लेखक सलीम खान के बेटे हैं। उनकी मां का नाम सलमा खान हैं और वह गृहणी हैं। उनकी सतौली मां हेलेन अपने जमाने की बॉलीवुड डांसिंग डिवा रह चुकीं हैं। अरबाज खान सलमान खान और सोहैल खान के भाई हैं। अरबाज की दो बहनें भीं हैं। अलविरा अग्निहोत्री, और अर्पिता खान शर्मा।     

m,nm

उन्होंने 1996 में फिल्म 'दरार' से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था । इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्म फेयर बेस्ट विलेन का अवॉर्ड भी मिला था । साल 2003 में आई उनकी फिल्म 'कयामत' सुपरहिट रही थी । अब वो अपनी अगली फिल्म 'दबंग 3' में नजर आएंगे । अरबाज इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं । 

m,nm

अरबाज ने 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी की थी । उनका एक बेटा अरहान खान भी है। साल 2017 में अरबाज का तलाक हो गया था। 

m,nm

मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद अरबाज खान इन दिनों इटैलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर कई इंवेट्स और पारिवारिक कार्यक्रमों में साथ देखा गया है। 

m,nm

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

आपको बता दें कि अरबाज ने अपना प्रोडक्शन हाउस खोल लिया । साल 2010 में अरबाज खान प्रोडक्शन नाम से उनका प्रोडक्शन हाउस शुरू हुआ । इस प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म 'दबंग' थी। फिल्म में सलमान ने लीड रोल निभाया था और अरबाज मक्खी के रोल में नजर आए थे। इसके बाद 'दबंग 2' भी बनाई। लेकिन फिर अरबाज की सट्टेबाजी के कारण सलमान ने उनसे दूरी बना ली और 'दबंग 3' में भी काम करने से मना कर दिया। हालांकि मामला सुलझने के बाद अब 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू हो गई है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

m,nm

 

 

 

 

 

 

More From entertainment

Trending Now