संजीवनी टुडे

B ग्रेड फिल्मों में भी काम करती थी इस खलनायक की पत्नी, बाबा की पहली मुलाकात ने बदल दी पूरी किस्मत

संजीवनी टुडे 22-07-2019 09:11:22

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का आज 40वां जन्मदिन है। मान्यता का जन्म 22 जुलाई 1979 को मुंबई के एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। पहले मान्यता का नाम दिलनवाज शेख था। मान्यता ने जब फिल्मों में करियर बनाने की सोची तो उन्होंने अपना नाम बदलकर सारा खान रख लिया।


नई दिल्ली । बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का आज 40वां जन्मदिन है। मान्यता का जन्म 22 जुलाई 1979 को मुंबई के एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। पहले मान्यता का नाम दिलनवाज शेख था।  मान्यता ने जब फिल्मों में करियर बनाने की सोची तो उन्होंने अपना नाम बदलकर सारा खान रख लिया। मान्यता को पहली बार पहचान तब मिली जब उन्होंन फिल्म मेकर प्रकाश झा की फिल्म 'गंगाजल' में आइटम नंबर किया था। फिल्म के आइटम सॉन्ग 'अल्हड़ जवानी' में मान्यता ने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी थी। इस आइटम नंबर करने के बाद उन्होंने अपना बदलकर मान्यता रख लिया था।

nmbnm

इसके बाद वह फिल्म 'लवर्स लाइक अस' में भी काम किया था जिसमें वे एक छोटे एक्टर के साथ नजर आई थी।

nmbnm

बता दें, मान्यता ने छोटे बजट बी ग्रेड की फिल्म 'प्रेमीज़ लेज़ यू' में भी काम किया है। मान्यता का भाग्य तब बदल गया जब संजय दत्त ने उनकी सी ग्रेड फिल्म "प्रेमीज़ लाइक यू" के 20 लाख रुपये में अधिकार खरीदे। 

nmbnm

संजय दत्त और मान्यता का मुलाकात साल 2006 में हुई थी, 2002 में दूसरी पत्नी रिया पिल्लै से अलग होने के बाद संजय का नाम एक पाकिस्तानी मॉडल नाडिया के साथ जुड़ने लगा था। 2007 में एक अंग्रेजी अखबार में खबर छपी कि संजय और मान्यता ने शादी कर ली है, खबर में ये बताया कि दोनों की शादी 19 नवंबर 2006 को हुई थी।

nmbnm

मान्यता और संजय दत्त में उम्र का बहुत गेप है। मान्यता, संजय से 20 साल छोटी हैं। दोनोे की शादी को लगभग 10 साल हो गए हैं। 

nmbnm

मान्यता इस समय संजय दत्त प्रोडक्शन की सीईओ हैं। वो संजय का सारा काम संभालती हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

साल 2010 में मान्यता ने दो जुड़वा बच्चों शरान और इकरा को जन्म दिया था। अब संजय और मान्यता अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended