संजीवनी टुडे

आयुष्मान ने उठाई नई जिम्मेदारी, बच्चों के यौन शोषण के खिलाफ फैलाएंगे जागरूकता

संजीवनी टुडे 23-10-2019 11:21:34

आयुष्मान खुराना अक्सर सामाजिक मुद्दों पर फ़िल्में करते है। उनकी हाल ही में आई फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही और अब उनकी अगली फिल्म बाला 7 नवंबर को रिलीज होने वाली है। हाल ही में खबर मिली हैं कि आयुष्मान यूनिसेफ से जुड़ गए है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अक्सर सामाजिक मुद्दों पर फ़िल्में करते है। उनकी हाल ही में आई फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही और अब उनकी अगली फिल्म बाला 7 नवंबर को रिलीज होने वाली है।  

B' day spl: आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा के 46 वें बर्थडे पर जानिए उनकी पर्सनल लाइफ के कुछ अनसुने किस्से

DFGDFG

हाल ही में खबर मिली हैं कि आयुष्मान यूनिसेफ से जुड़ गए है। महिला एवं बाल विकास मंत्रालय बच्चों लोगों को POCSO Act के तहत मिलने वाली कानूनी सहायता और सुरक्षा के लिए जागरूक करना चाहता है। इस बारे में आयुष्मान का कहना है कि हमें ऐसे अपराधों के लिए ज़्यादा सतर्क रहने की ज़रूरत है। ऐसे अपराधों के ख़िलाफ़ फौरन आवाज़ उठानी चाहिए और अधिकारियों को इससे अवगत करवाना चाहिए।

DFGDFG

इस मुद्दे से जुड़ने पर आयुष्मान ने कहा, 'सामाजिक तौर पर जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मैं हमेशा उन मुद्दों को उठाना चाहूंगा जो समाज के लिए जरूरी हैं और जिन पर तुरंत कुछ करने की जरूरत है। पॉक्सो बच्चों को यौन हिंसा से बचाने का एक अच्छा प्रयास है। बच्चों के खिलाफ हिंसा सबसे घिनौना होता है। मैं सरकार और यूनिसेफ की तारीफ करता हूं कि वे बच्चों को इससे बचाने के लिए कदम उठा रहे हैं'।

DFGDFG

फिल्म बाला की बात करें तो फिल्म में आयुष्मान के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर नजर आएगी। भूमि इसमें उनके लंव इंटरेस्ट का रोल निभा रही हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऐसे इंसान का रोल निभा रहे हैं जो समय से पहले गंजा हो जाता है। इस फिल्म के साथ आयुष्मान और भूमि तीसरी बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। 

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

 

 

   

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended