संजीवनी टुडे

आयुष्मान खुराना के सितारें बुलंदियों पर, फीस में किया 500 फीसदी का इजाफा

संजीवनी टुडे 17-10-2019 12:01:51

आयुष्मान खुराना एक के बाद एक हिट फिल्म देते जा रहे है। आयुष्मान फिल्म ड्रीम गर्ल की जबरदस्त सक्सेस से बेहद खुश हैं। अपनी इस सफलता को दखते हुए आयुष्मान ने अब अपनी फीस बढ़ाने का मन बना लिया है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना एक के बाद एक हिट फिल्म देते जा रहे है। आयुष्मान फिल्म ड्रीम गर्ल की जबरदस्त सक्सेस से बेहद खुश हैं। यह उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। अपनी इस सफलता को दखते हुए आयुष्मान ने अब अपनी फीस बढ़ाने का मन बना लिया है।

यह खबर भी पढ़े:फैंस के लिए खुसखबरी, मणिरत्नम की फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगी ऐश्वर्या

DFGDFG

आयुष्‍मान खुराना ने अपनी फीस में 500 फीसदी का इजाफा किया है। पहले जहां फिल्‍म 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' के बाद आयुष्‍मान ने तीन गुना फीस बढ़ा दी थी। वहीं अब हाल ही में आई फिल्‍म 'ड्रीम गर्ल' की सक्‍सेस के बाद आयुष्‍मान ने अपनी फीस में 500 प्रतिशत की वृद्धि की और अब वह 2 करोड़ की बजाए 10 करोड़ फीस लेंगे।

DFGDFG

सूत्रों की मानें तो भले ही यह सुनने में कुछ ज्‍यादा अलग लग सकता है। लेकिन आयुष्‍मान फिलहाल ऐसे ऐक्‍टर्स में शुमार हैं जो एक के बाद एक हिट फिल्‍में दे रहे हैं। यही नहीं उनकी मीडियम बजट की फिल्‍में भी अच्‍छा कलेक्‍शन कर रही हैं। ऐसे में उनकी फीस में इजाफा होना तो लाजिमी है।

DFGDFG

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान आयुष्मान जल्द ही फिल्म बाला, शुभ मंगल ज्यादा सावधान और गुलाबो-सिताबो में नजर आएंगे।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का  सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended