संजीवनी टुडे

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' को सेंसर बोर्ड ने दी क्लीन चिट, 5 कट के बाद की पास

संजीवनी टुडे 26-06-2019 14:55:11

आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 15 सेंसर बोर्ड ने क्लीन चिट दे दी है। केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीफसी) ने फिल्म के पांच सीन को कट करते हुए फिल्म को U/A सर्टिफिकेट से पास कर दिया है।


नई दिल्ली । आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 15 सेंसर बोर्ड ने क्लीन चिट दे दी है। केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड  (सीबीफसी) ने फिल्म के पांच सीन को कट करते हुए फिल्म को U/A सर्टिफिकेट से पास कर दिया है। 

MNBNM

इस फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा अपनी फिल्म को क्लीन चिट पाने के लिए खुश है और फिल्म से कुछ सीन हटाने के लिए तैयार भी हो गए थे। फिल्म के कट सीन में फ़ाउल शब्दों का प्रयोग किया गया था इसलिए उन्हें फिल्म से हटाना पड़ा। 

MNBNM

फिल्म 'आर्टिकल 15' में आयुष्मान खुराना एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नज़र आएंगे जो संवैधानिक अधिकार की रचना करने वाले मामलों पर काम करता है। आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म 'आर्टिकल 15' लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर में दिखाए जाने के लिए तैयार है। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी। 

MNBNM

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

फिल्म में आयुषमान के अलावा ईशा तलवार, मनोज पाहवा, सायानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, आशीष वर्मा, सुशिल पांडेय जैसे कलाकार नज़र आयेंगे। फिल्म 28 जून को रिलीज़ होगी।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended