संजीवनी टुडे

45 साल की उम्र में सुष्मिता सेन ने इस वर्कआउट वीडियो से फैंस को किया हैरान, आपने देखा क्या?

संजीवनी टुडे 21-11-2020 12:29:46

सुष्मिता सेन ने गुरुवार को अपना 45वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर पर फैमिली, करीबी दोस्त और सेलेब्स ने उन्हें जमकर बधाइयां दीं।


नई दिल्ली। अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने गुरुवार को अपना 45वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर पर फैमिली, करीबी दोस्त और सेलेब्स ने उन्हें जमकर बधाइयां दीं। अब सुष्मिता सेन ने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। 

Sushmita Sen

इस वीडियो में वह वर्कआउट कर रही हैं। एक्सरसाइज करने के इस अंदाज पर फैन्स को कॉमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा, 45 साल का होने पर मुझे गर्व है। इसके साथ ही उन्होंने सपोर्ट और प्यार देने के लिए फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। 

उन्होंने आगे लिखा, 'आप लोग पिछले ढाई दशक से मेरी भावात्मक शक्ति का स्रोत रहे हैं और और यह आगे भी जारी रहेगा। मैं चाहती हूं कि आप हमेशा याद रखें, आपका प्यार मेरे जीवन को समृद्ध करता है और मुझे एक बेहतर इंसान बनने की शक्ति देता है। अच्छाई का प्रसार करते रहे। मुझे और इस दुनिया को आप जैसे लोगों की जरूरत है। आप लोगों को ढेर सारा प्यार।'

Sushmita Sen

बता दें कि ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने स्पेशल मैसेज के साथ सुष्मिता सेन बर्थडे विश किया था। रोहमन ने सुष्मिता के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की, जिसमें वह सुष्मिता को किस करते नजर आए। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कुछ न कहू तो अधूरा सा रह जाएगा। कुछ कहूं तो भी पूरा ना हो पाएगा। तू बेमिसल है, ये दुनिया ने माना है। तू क्या कमाल है, ये मैंने तेरे पास आके जाना हैं।'

यह खबर भी पढ़े: 'काई पो छे' को-स्टार अमित साध 4 बार कर चुके हैं आत्महत्या करने की कोशिश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended