संजीवनी टुडे

आशा को मिला यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड, रेखा ने ऐसे लिया आशीर्वाद

संजीवनी टुडे 17-02-2018 17:00:43

Source: Google


मुंबई। सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की खूबसूरती और सादगी के सभी कायल हैं। वह बेहद ही एक्सप्रेसिव हैं और अपने इमोशन को बयां करने से बिल्कुल नहीं चूकती हैं। इसका एक उदाहरण हाल ही में उस समय देखने को मिला जब सुरों की मल्लिका आशा भोंसले को 2018 के 5वें यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। सिंगर को यह अवॉर्ड देने के लिए रेखा पहुंची थीं। इवेंट की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें रेखा आशा ताई के पैरों को छूती नजर आ रही हैं। 

यह भी पढ़े: VIDEO : बिहार सरकार में भाजपा मंत्री बोले कहा -'शहीद के घर चला जाता, तो क्या वह जिंदा हो जाते?'

gfg

आशा ने कहा, यशजी मेरे छोटे भाई की तरह थे। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह आज यहां नहीं है। मेरा उनके साथ करीब 50 साल का नाता रहा, उनकी शादी से पहले एक बार मैंने उन्हें उनके गीतों और धुनों के चुनाव को लेकर सराहा था और उन्हें बताया था कि समय के साथ उनके संगीत का चुनाव बेहतर हुआ है। 

यह भी पढ़े: VIDEO: धोनी की बेटी जीवा ने गाना गाकर सब को किया क्रिसमस डे सेलिब्रेशन

दरअसल, आशा को अवॉर्ड से सम्मानित करने के बाद रेखा ने उन्हें पहले गालों में किस कर बधाई दी। फिर स्टेज पर लेजेंडरी सिंगर के पैर छुए। यह पल वाकई भावुक कर देने वाला था। 

MUST WATCH

महाराष्ट्र के राज्यपाल विद्यासागर राव के साथ मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रेखा ने आशा को इस पुरस्कार से नवाजा। इस मौके पर रेखा के अलावा एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा, पद्मिनी कोल्हापुरे, पून ढिल्लों, अल्का याज्ञनिक, जैकी श्रॉफ और जय प्रदा जैसे सितारे भी मौजूद रहे।

sanjeevni app

More From entertainment

Trending Now
Recommended