संजीवनी टुडे

अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'रब्बा मेरे' के लिए फिर साथ आये एश किंग, मानव पोद्दार और किरण कामथ

संजीवनी टुडे 15-11-2019 10:17:30

सिंगर, सॉन्ग राइटर और कंपोजर ऐश किंग ने बॉलीवुड फिल्मों जैसे दिल्ली 6 , बैंग बैंग, स्त्री और गेस्ट इन लन्दन जैसी फिल्मों के गीत गाकर सबको अपना दीवाना बना लिया है।


नई दिल्ली । सिंगर, सॉन्ग राइटर और कंपोजर ऐश किंग ने बॉलीवुड फिल्मों जैसे दिल्ली 6, बैंग बैंग, स्त्री और गेस्ट इन लन्दन जैसी फिल्मों के गीत गाकर सबको अपना दीवाना बना लिया है। अपनी मधुर आवाज़ से सबका दिल जीतने के बाद, जल्द ही वो एक नए म्यूजिक वीडियो "रब्बा मेरे" के साथ वापस आ रहे हैं। "रब्बा मेरे" सॉन्ग को बनाने के लिए ऐश किंग ने बहुत मेहनत की है, यकीनन इस नए साल में रिलीज होने वाला यह म्यूजिक वीडियो सभी सॉन्ग लवर को पसंद आने वाला है।

यह खबर भी पढ़े:पहले WEEK में 'बाला' ने की धांसू कमाई, जानें टोटल कलेक्शन

इस खूबसूरत सॉन्ग के बोल  विमल कश्यप ने लिखे है। विमल ने हाल ही में आयीं हुई फिल्म "मलाल" का 'जरा सुनो' सॉन्ग भी लिखा था। "रब्बा मेरे" गाने को मानव पोद्दार और किरण कामथ ने कंपोज किया है। इससे पहले उन्होंने 'उसके बिना' सॉन्ग को कंपोज किया था जिसे पद्मश्री शंकर महादेवन के बेटे शिवम महादेवन ने गाया था। इसके अलावा उन्होंने एक और सॉन्ग 'तेरी बातें' कंपोज किया था, इस गाने को मानव ने खुद गाया था। 

DFGDFG

इसके साथ ही मानव और किरण, राजेश शर्मा की अपकमिंग बंगाली फिल्म "अगुनर पोरोशमोनी" में भी म्यूजिक कंपोज करने वाले है। अपकमिंग रोमांटिक सॉन्ग 'रब्बा मेरे' को ऐश किंग के साथ सोमलता आचार्य और एफी डिकोस्टा ने गाया है।

DFGDFG

ऐश किंग एक म्युजीशियन के परिवार से हैं और साथ ही उनका दिग्गज बंगाली सिंगर किशोर कुमार के साथ एक रिश्ता भी हैं। ऐश किंग को फिल्म दिल्ली ६  में ए आर रहमान के साथ एक सॉन्ग गाकर बॉलीवुड में पहला ब्रेक मिला था। इस गाने को उन्होंने रहमान के परसनल स्टूडियो में रिकॉर्ड किया था। 

उसके बाद से ही उन्होंने कई बॉलीवुड सॉन्ग्स, बंगाली और कुछ एल्बम गाना जारी रखा है। ऐश UK के भी एक अच्छे सिंगर हैं, उन्होंने कई लव सॉन्ग्स और बहुत कुछ लिखा और गाया है। इस रोमांटिक सॉन्ग में ऑस्ट्रेलिया के स्टार्स एमडी शादाब खान और एमी एलीआ है, तो इस नए रोमांटिक पॉप गाने के साथ सभी संगीत प्रेमी इस नए साल को रॉक करने के लिए तैयार हो जाइए।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended