संजीवनी टुडे

Gandii Baat 3 का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर लगी आग, सेक्स और क्लीवेज सीन से भरपूर

संजीवनी टुडे 20-07-2019 09:44:50

टीवी की दुनिया की महारानी कही जाने वाली एकता कपूर ने अपनी निर्माण कंपनी बालाजी से छोटे परदे के इतिहास का रुख बदल दिया है। कुछ दिनों पहले उनके प्रोडक्शन हाउस की वेब सीरीज गंदी बात 3 का एक बेहद ही बोल्ड वीडियो लीक हुआ था।


नई दिल्ली । टीवी की दुनिया की महारानी कही जाने वाली एकता कपूर ने अपनी निर्माण कंपनी बालाजी से छोटे परदे के इतिहास का रुख बदल दिया है। कुछ दिनों पहले उनके प्रोडक्शन हाउस की वेब सीरीज गंदी बात 3 का एक बेहद ही बोल्ड वीडियो लीक हुआ था। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। ऐसे में अब मेकर्स ने इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 

सीरीज की कहानी देसी अंदाज की दिखाई गयी है। ट्रेलर देखने पर पता चलता है कि इस सीजन चार अलग-अलग कहानियां हैं। 

cvbcvb

2.50 मिनट के इस वीडियो की शुरूआत ही होती है सेक्स और क्लीवेज सीन से। सीन्स तो सीन आप ट्रेलर में चल रहे बैकग्राउंड वॉइस पर ही गुस्सा आ सकता है। 'सम्भोग तन से तन का नहीं मन से मन का होता है...जब भी मूड बने सम्भोग करें' जैसी लाइने आपके कानों में चुभेंगी जरूर। 

cvbcvb

ऑल्ट बालाजी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए गंदी बात 3 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इसके साथ ऑल्ट बालाजी ने लिखा कि “कंट्रोल में नहीं रहेंगे जज्बात...एक बार बस शुरू होने दीजिए. # GandiiBaat Season 3.

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

आपको बता दें कि एकता की इस सीरीज के 2 भाग पहले ही रिलीज हो चुके है। इस सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसे 27 जुलाई को ऑन एयर किया जाएगा।  

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended