संजीवनी टुडे

आर्यन-शाहिद और शिल्पा, दादासाहेब फालके अवॉर्ड के साथ रेड कार्पेट पर सबने दिए पोज, कार्तिक ने नन्हीं फैंन के साथ ली सेल्फी

संजीवनी टुडे 22-04-2018 18:46:20

मुंबई। मुंबई में दादासाहेब फालके एक्सीलेंस अवॉर्ड समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान सिनेमा जगत की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की और अपना अवॉर्ड लिया। कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की शादी के बाद से काफी लोकप्रिताय बटोर रहे हैं। ऐसे में इस अवॉर्ड के दौरान उनका स्टारडम साफ नजर आ रहा था। इस अवॉर्ड फंक्शन में तुषार कपूर ने भी शिरकत की। वहीं तमन्ना भाटिया का लुक भी फैंस को काफी पसंद आने वाला था। स्टार पार्टी हो या कोई अवॉर्ड फंक्शन करण जौहर मुश्किल से मिस करते हैं। ऐसे में इस अवॉर्ड के दौरान रेड कार्पेट परकरण नजर आए। फिल्म 'न्यूटन' के लिए तारीफें बटोरने वाले राजकुमार राव भी इस इवेंट में नजर आए।

यह भी पढ़ें


फैंस काफी समय से इस अवॉर्ड का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में सभी सेलिब्रिटीज ने अपने अवॉर्ड के साथ पोज देते नजर आए। शहिद कपूर ब्लैक फॉर्मल शर्ट और ट्राउजर्स में हैंडसम लग रहे थे।शाहिद ने दोबारा पापा बनने की खुशखबरी सभी के साथ शेयर की। शिल्पा शेट्टी मे भी काफी मस्ती की साथ ही शिल्पा भी काफी कंफर्टेबल नजर आ रहे थीं। रेप पर अध्यादेश को लेकर शिल्पा शेट्टी ने कहा है "ये बहुत ही अच्छा कदम है. जो रेप करते हैं उन्हें सबक सिखाना बहुत ही जरुरी है."

MUST WATCH

कार्तिक ने करीना कपूर के साथ रैम्प वॉक और डांस के जरिए भी काफी लाइमलाइट अपने नाम की थी। कार्तिक ने अपनी नन्हीं फैंन के साथ सेल्फी भी ली।

In pics: शाहिद-शिल्पा और कार्तिक, दादासाहेब फालके अवॉर्ड के साथ रेड कार्पेट पर सबने दिए पोज

कार्तिक को 'सेनू के टीटू की स्वीटी की शादी' के लिए बेस्ट एंटरटेनर के अवॉर्स से नवाजा गया है। इस दौरान अदिती राव हैदरी भी ब्लैक गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। अदिती आखिरी बार फिल्म 'पद्मावत' में मेहरुनिस्सा का किरदार निभाती नजर आईं थीं सभी सितारे अपने अवॉर्ड के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे। बॉलीवुड अभिनेत्री सिम्मी गिरेवाल भी अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत करने पहुंचीं।

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now