संजीवनी टुडे

Arrange Marriage: बॉलीवुड में इन सेलेब्स ने की अरेंज्ड मैरिज, आज हैं बेहद खुश

संजीवनी टुडे 21-11-2020 12:52:31

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कुछ कपल्स ने लव मैरिज को न चुनते हुए अपने पैरेंट्स की मदद से शादी करने का फैसला किया।


नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कुछ कपल्स ने लव मैरिज को न चुनते हुए अपने पैरेंट्स की मदद से शादी करने का फैसला किया। चलिए जानते हैं इनके बारें में..  

Arrange Marriage

अभिनेता शाहिद कपूर ने जब दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत के साथ शादी करने का फैसला किया, तो हर कोई इस बात को जानने के बेताब था कि क्या मीरा शाहिद की लाइफस्टाइल को मैच कर पाएंगी या नहीं। हालांकि, मीरा ने इन तमाम बातों पर विराम लगा दिया। मीरा ने न सिर्फ शादी के बाद शाहिद की लाइफस्टाइल में खुद को एडजस्ट किया, बल्कि घर और बच्चों की पूरी जिम्मेदारी संभाली। 

Arrange Marriage

माधुरी दीक्षित और श्रीराम माधव नेने की शादी को करीब 20 साल हो चुके हैं। इस दौरान न तो दोनों के बीच किसी तरह अनबन की खबरें सामने आईं और ना ही किसी दूसरे के साथ इनका नाम जुड़ा। दोनों के रिश्ते की सबसे अच्छी बात यह है कि स्वभाव में एक-दूसरे से बिल्कुल अलग होने के बाद भी इस कपल ने अपने रिश्ते में प्यार और विश्वास को बनाए रखा।

Arrange Marriage

विवेक ओबेरॉय और प्रियंका अल्वा की शादी को लेकर कहा जाता है कि एक्टर ने अपनी मां के कहने पर केवल 20 मिनट के अंदर शादी करने जैसा बड़ा फैसला लिया था, जो उनकी जिंदगी का सबसे सही निर्णय साबित हुआ। एक्टर की पत्नी प्रियंका अल्वा ने केवल लाइमलाइट से दूर रहते हुए घर को संभाला, बल्कि एक्टर के हर छोटे-बड़े फैसले में उनके साथ खड़ी रहीं।

Arrange Marriage

अभिनेता नील नितिन मुकेश के परिवार ने रुक्म‍िणी को उनके लिए पसंद किया था। नील नितिन मुकेश और रुक्म‍िणी सहाय न आज बॉलीवुड के सबसे दमदार कपल्स में से एक हैं, बल्कि दोनों का शादीशुदा रिश्ता इस बात का सबूत है कि आप सिर्फ अपने साथी से शादी नहीं करते बल्कि आप उसके पूरे परिवार से शादी करते हैं। 

यह खबर भी पढ़े: 45 साल की उम्र में सुष्मिता सेन ने इस वर्कआउट वीडियो से फैंस को किया हैरान, आपने देखा क्या?

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended