संजीवनी टुडे

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला, बेटे को लेकर घर रवाना हुए एक्टर, देखें तस्वीरें

संजीवनी टुडे 21-07-2019 22:44:47

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के घर एक बेबी बॉय ने जन्म लिया है


मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के घर एक बेबी बॉय ने जन्म लिया है, जिसकी तस्वीरें खुद गैब्रिएला ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैन्स के साथ साझा की थी।

अब गैब्रिएला को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया है और हॉस्पिटल से निकलते समय की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तस्वीरें की माने तो अर्जुन और गैब्रिएला हिंदूजा हॉस्पिटल से निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं और साथ ही अर्जुन ने अपनी बेबी को गोद में थामा हुआ है। 

ु

बता दें कि अभिनेता अर्जुन रामपाल तीसरी बार पिता बने हैं, ऐसे में उनकी खुशी सातवें आसमान पर है।  गैब्रिएला ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बेबी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। एक्टर अर्जुन रामपाल ने साल 1998 में मॉडल मेहर जेसिया के साथ शादी की थी, लेकिन 20 साल बाद यानी पिछले साल ही इन दोनों का तलाक हो गया था,। 

ु

मुंबई मिरर को दिए गए एक इंटरव्यू में अर्जुन रामपाल ने बताया था कि उनकी दोनों बेटियों (माहिका और मायरा) ने गैब्रिएला को अपना लिया है. बुधवार को माहिका और मायरा, गैब्रिएला को देखने हॉस्पिटल भी पहुंची थीं। 

ु

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2018 में अर्जुन रामपाल की फिल्म 'पलटन  रिलीज हुई थी, इसके बाद उन्होंने कई वेब सीरीज में काम किया, अगर गैब्रिएला की बात करें तो वो एक साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने हिंदी फिल्म 'सोनाली केबल' में भी अपना किरदार निभाया था। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended