संजीवनी टुडे

नवजात बेटे को घर लाते ही अर्जुन रामपाल की बेटियों ने किया ऐसा रिएक्ट, अर्जुन ने खुद किया बयां!

संजीवनी टुडे 25-07-2019 04:01:00

हाल ही में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने एक बेटे को जन्म दिया था। बता दें कि अपनी प्रेग्नेंसी के समय से ही गैब्रिएला काफी चर्चा में रही है।


मुंबई। हाल ही में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने एक बेटे को जन्म दिया था। बता दें कि अपनी प्रेग्नेंसी के समय से ही गैब्रिएला काफी चर्चा में रही है। 

लेकिन प्रेग्नेंसी के बाद दोनों की कई नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली है, देखने को मिली। जिनमें अर्जुन अपनी बेटियों के साथ दिखाई दे रहे हैं। बता दें जब गैब्रिएला अस्पताल में भर्ती थीं, तब अर्जुन अपनी दोनों बेटियों मायरा और माहिका के साथ उनसे मिलने भी गए थे। वहीं बाद में अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ कई फोटोज साथ सामने आई थीं। एक फोटो में वो अस्पताल के बाहर नजर आ रहे थे जिसमें उनके साथ उनका नवजात बच्चा भी था।

सूत्रों के मुताबिक अर्जुन ने बताया कि उनकी बेटियां मिहिका और मायरा के लिए भी खुशी का पल है और उनकी दोनों बेटियों ने गैब्रिएला संग उनके बेटे को लेकर उनसे कोई भी सवाल नहीं किया। बता दें कि अर्जुन और मेहर ने पिछले साल ही तलाक लेने की घोषणा कर दी थी। तभी से दोनों अलग रह रहे हैं। 

Image

स्पष्ट कर दें कि अभी तक दोनों का तलाक नहीं हो पाया है। इसके साथ ही अर्जुन ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'माहिका और मायरा ने गैब्रिएला को अपना लिया है। मेरे लिए ये बहुत जरूरी था कि मेरी बेटियां उसे परिवार की तरह अपना लें। मैं खुशनसीब हूं कि वो दोनों मेरी बेटियां हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि अर्जुन और गैब्रिएला ने अभी तक बेटे का नाम नहीं रखा है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended