संजीवनी टुडे

मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में अर्जुन मलाइका ने बिखेरा जलवा

संजीवनी टुडे 08-08-2019 18:27:59

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में है मंगलवार रात को उन्हें अर्जुन कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया खबर है कि


मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में है, मंगलवार रात को उन्हें अर्जुन कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, खबर है कि, दोनों आस्ट्रेलिया में होने वाले इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न का हिस्सा बनने वाले हैं। 

यह खबर भी पढ़े: 2020 में बॉलीवुड में हो सकती है यह बड़ी शादियां, सामने आये कई तथ्य

बताना चाहेंगे कि पिछले दिनों ही मलाइका को अर्जुन के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।इस दौरान दोनों को एयरपोर्ट पर करीबन एक जैसे लुक में देखा गया था। जिसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों वैकेशन के लिए गए हैं। ऐसे में मलाइका की एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है।

Image

फिलहाल उन्होंने अपनी एक हॉट तस्वीर फैंस के साथ साझा की है इस दौरान सामने आई इस मोनोक्रोम फोटो में मलाइका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। बता दें कि ये फोटो मालदीव का है। ऐसे में या तो मलाइका फिर से मालदीव गई हैं या फिर ये थ्रो बैक फोटो है।

सूत्रों के मुताबिक मलाइका द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा ने क्लिक की है। जो कि इन दिनों श्रद्दा कपूर के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में है।खैर दोनों का इस रिश्ते को लेकर कुछ पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है

Image

बता दें मलाइका इन दिनो अर्जुन के साथ रिलेशन में है पिछले दिनों ही दोनों ने न्यूयॉर्क में वेकेशन इंजोय किया था जिसकी कई तस्वीरें सामने आई थी।वही लौटते समय जब अर्जुन से इस बारे में बात की गई तो उन्होनें कहा कि  मैंने आज तक मीडिया से कुछ नहीं छिपाया है। आगे भी नहीं छुपाना चाहता हूँ। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि, फिलहाल अर्जुन की मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल से कुछ तस्वीरें सामने आई है लेकिन इन तस्वीरो में मलाइका दिखाई नहीं दे रही हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended