संजीवनी टुडे

'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' से अर्जुन कपूर की धमाकेदार वापसी, ट्रेलर देख Fans ने दिए ऐसे रिएक्शन

संजीवनी टुडे 03-05-2019 09:57:16


नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की पिछले साल रिलीज हुई रोमांटिक फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद से लगातार अर्जुन कपूर को एक अच्छी फिल्म में देखने का दर्शकों को इंतजार था। वही अब उनकी काफी दिनों से चर्चा में बनी फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' का जबरदस्त  ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अर्जुन कपूर एक खुफिया अधिकारी के रुप में हैं। भारत की गुप्तचर एजेंसी से जुड़े पांच लोगों की टीम के एक मिशन को लेकर है, जो पड़ोसी देश नेपाल में छुपे एक दुर्दांत आतंकवादी को भारत लाने के मिशन पर निकलते हैं और सरकार तथा विभाग के असहयोग के बाद भी अपने मिशन में किसी तरह से सफल रहते हैं। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

BNVBN

इस फिल्म के ट्रेलर को देख फैंस ने अलग अलग रिएक्शन दिए है। चलिए जानते है...

BNVBN

आपको बता दें कि अर्जुन की इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया है। इससे पहले राजकुमार गुप्ता नो वन किल्ड जेसिका और रेड जैसी फिल्में बना चुके हैं। 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' को 24 मई 2019 को रिलीज किया जाएगा। 

BNVBN

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

निर्देशक का दावा है कि अर्जुन कपूर ने फिल्म में ऐसा किरदार निभाया है, जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाएगा। राजकुमार गुप्ता ने पहली बार अर्जुन के साथ फिल्म बनाई है और उनका दावा है कि उनसे बढिया हीरो पहले कभी नहीं मिला। 

 

 

 


    

More From entertainment

Trending Now
Recommended