संजीवनी टुडे

अपनी नई फिल्म की जर्नी शुरू करने के लिए सुपर एक्साइटेड है अर्जुन कपूर

संजीवनी टुडे 08-11-2019 14:51:32

अर्जुन कपूर ने भूषण कुमार, निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम के साथ अपनी 14 वीं फिल्म साइन की है, इसका अनाउंसमेंट हाल ही में सोशल मीडिया पर किया गया था।


मुंबई। अर्जुन कपूर ने भूषण कुमार, निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम के साथ अपनी 14 वीं फिल्म साइन की है, इसका अनाउंसमेंट हाल ही में सोशल मीडिया पर किया गया था। अर्जुन का कहना है कि वह अपनी नई फिल्म की जर्नी शुरू करने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं। अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी 14 वीं फिल्म साइन करने की खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "स्क्रिप्ट है लेकिन अब तक का टाइटल नहीं ... कास्ट एंड क्रू है, डेट्स है शेड्यूल है, पर रिलीज की डेट नहीं है ... जल्द ही यह भी हो जाएगा ... मेरी 14 वीं फिल्म !!" इस नई जर्नी को शुरू करने के लिए सुपर एक्साइटेड ...।”

यह खबर भी पढ़े:पागलपंती का 'बीमार दिल' सॉन्ग आउट, उर्वशी रौतेला का दिखा हॉट डांस

अर्जुन कपूर और रकुल पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है। फिल्म की शूटिंग इस महीने के अंत में शुरू की जाएगी। वही फिल्म के डायरेक्शन की बात करे तो पटियाला हाउस जैसी फ‍िल्‍मों में निखिल आडवाणी को असिस्‍ट कर चुकीं कश्‍वी नायर इस फ‍िल्‍म से डायरेक्शन में डेब्‍यू कर रही हैं। अर्जुन कपूर की इस नई फिल्म का प्रोडक्शन निखिल आडवाणी, भूषण कुमार और जॉन अब्राहम मिलकर कर रहे हैं। इससे पहले भी तीनों बाटला हाउस और सत्यमेव जयते जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं। 
 
इस फिल्म की कहानी को अनुजा चौहान, अमितोष नागपाल और काश्वी ने लिखा है। खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग पंजाब और लॉस एंजिल्स में की जाएगी। पानीपत के मेकर्स ने मंगलवार को ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था, ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में संजय दत्त और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में है। 

वहीं रकुल जल्द ही फिल्म मरजावां में नजर आएंगी। फिल्म में रकुल के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और रितेश देशमुख लीड रोल में है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended