संजीवनी टुडे

अर्जुन कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मैंने इसे अपने परिवार में पहले ही देख लिया था

संजीवनी टुडे 23-06-2019 14:18:22

अर्जुन 26 जून को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने अपने अनुभव के बारे में कहा कि स्टारडम के फायदे और नुकसान के बारे में उन्हें सबकुछ पहले से ही पता था। ये सब पता होने के बाद भी उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था।


मुंबई । बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर की पिछली रिलीज हुई फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड' ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखाया। वह इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'पानीपत' के लिए बॉडी बनाने में लगे हैं उन्होंने अपने नये लुक की एक तस्वीर सोशल मिडिया पर पोस्ट की  है। फोटो में उनकी हल्क जैसी बॉडी देख फैन्स खुद को ऐक्टर की तारीफ करने से रोक नहीं सके। उनकी इस तस्वीरों पर लाखों व्यूज और कमेंट नजर आ रहे हैं। 

cvbcvb

बता दें कि अर्जुन 26 जून को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने अपने अनुभव के बारे में कहा कि स्टारडम के फायदे और नुकसान के बारे में उन्हें सबकुछ पहले से ही पता था। ये सब पता होने के बाद भी उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। 

cvbcvb

अर्जुन ने कहा कि मैं उस पेशे में हूं, जहां मैं बड़ा हुआ हूं, मैं हमेशा से इसके फायदे नुकसान जानता था। मैंने इसे अपने परिवार में पहले ही देख लिया था। यह एक शानदार करियर है।  

cvbcvb

साल 2003 में निखिल आडवाणी की फिल्म 'कल हो न हो' में सहायक निर्देशक के रूप में काम शुरू करने वाले अर्जुन ने 'सलाम-ए-इश्क' में भी आडवाणी के सहायक निर्देशक के तौर काम किया था। इतना ही नहीं अपने पिता बोनी कपूर के साथ 'नो एंट्री' और 'वांटेड' में अर्जुन ने सहयोगी निर्माता के तौर पर काम किया था। 

cvbcvb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर के चर्चे भी काफी सुर्ख़ियों में बने हुए है। कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में मलाइका संग अपने रिश्ते को लेकर कई चीजें कुबूल की हैं। उन्होंने कहा कि हम दोनों मीडिया के सामने एक साथ इसलिए सामने आए क्योंकि उन्हें और मलाइका संग उनके रिश्ते को हमेशा मीडिया को सपोर्ट मिला है। मलाइका उनके रिश्ते को समझती हैं। जहां तक मीडिया की बात रही तो हम दोनों ने ही मीडिया को हमेशा दोनों का साथ में फोटो क्लिक करने की मंजूरी दी है। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now