संजीवनी टुडे

मां की बरसी पर भावुक हुए अर्जुन कपूर, लिखा- काश आप इस वक्त यहां होती, मैं आपके साथ समय बिता पाता

संजीवनी टुडे 25-03-2020 21:35:10

अभिनेता अर्जुन कपूर ने बुधवार को अपनी मां मोना कपूर को याद कर सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। आज अर्जुन कपूर की मां मोना कपूर को गुजरे 8 साल हो गए है।


मुंबई। अभिनेता अर्जुन कपूर ने बुधवार को अपनी मां मोना कपूर को याद कर सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। आज अर्जुन कपूर की मां मोना कपूर को गुजरे 8 साल हो गए है। उनकी बरसी पर अर्जुन कपूर ने मां के साथ अपनी और बहन अंशुला की बचपन की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही अर्जुन ने एक भावुक नोट भी लिखा है। अर्जुन ने लिखा-'आपको गये 8 साल हो गए। 

दुनिया आज थम सी गई है, लेकिन मेरी और अंशुला की दुनिया उस वक्त रूक गई थी जब आप हमें छोड़ गई थीं। हमने सबकुछ समेटने की कोशिश की। कुछ दिन अच्छे होते हैं तो कुछ दिन मुश्किल। मैं पिछले 8 साल से बतौर अभिनेता सरवाइव कर रहा हूं, अंशुला ने भी अपना बिजनेस शुरू कर दिया है। अंशुला ही घर को संभाल और चला रही है और मुझे कुछ भी जरूरत होती है तो मैं अंशुला के पास ही जाता हूं। इस वक्त दुनिया बदल गई है मां, काश आप इस वक्त यहां होती, मैं आपके साथ ज्यादा समय बिता पाता। क्योंकि जब आप थीं तो मैं वेट लूज करने और एक्टिंग क्लासेज के चलते, इश्कजादे की शूटिंग के कारण आपकी कीमोथैरेपी के दौरान आपसे दूर ही रहा। मां मैं आपसे प्यार करता हूं, मैं फोन पर चेक करता हूं, लेकिन आपका नाम शो नहीं होता...मैं उम्मीद करता हूं कि आप जहां भी होंगी खुश होगी और हमें देख रही होंगी!'

अर्जुन अक्सर अपनी मां की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। मोना कपूर एक बिजनेस वूमेन और प्रोड्यूसर थी। वह मुंबई के सबसे बड़े रेडी-टू-शूट स्टूडियो की सीईओ रहीं। अपने कार्यकाल में उन्होंने सफलतापूर्वक 'बिजनेस एड्स' और 'मशीन एक्सपोर्ट्स' संभाला। मोना ने 2005 में इंडियन टेली अवार्ड्स के जूरी मेंबर के रूप में भी काम किया। 

उन्होंने हेरा फेरी, युग, विलायती बाबू और कैसे कहूं जैसे सफल टेलीविजन शो का निर्माण किया। मोना ने साल 1983 में फिल्म प्रोड्यूसर बोने कपूर से शादी की थी, लेकिन साल 1996 में मोना और बोनी का तलाक हो गया जिसके  बाद मोना ने अकेले ही अर्जुन और अंशुल की परवरिश की थी। अर्जुन कपूर की मां और बोनी  कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर कैंसर से पीड़ित थी और आज ही के दिन साल 2012 में उनका देहांत हो गया था।

यह खबर भी पढ़े: छात्रा को कोरोना वायरस कहकर कपड़ों पर थूकने वाला आरोपि‍त गिरफ्तार

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended