संजीवनी टुडे

सुशांत और दिशा की मौत मामले में आया अरबाज खान का नाम, एक्टर ने सोशल मीडिया यूजर्स पर दर्ज कराया मानहानि का केस

संजीवनी टुडे 30-09-2020 10:43:13

अभिनेता अरबाज खान ने अपना नाम आने पर कुछ ज्ञात और अज्ञात सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसमें पोस्ट और ऑनलाइन वीडियो के जरिये उन्हें बदनाम करने का आरोप लगा है।


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सलियन की मौत के मामले में अब अभिनेता अरबाज खान का नाम जोड़ा जा रहा है। इस मामले में एक्टर ने अपना नाम आने पर कुछ ज्ञात और अज्ञात सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसमें पोस्ट और ऑनलाइन वीडियो के जरिये उन्हें बदनाम करने का आरोप लगा है। 

disha salian

दरअसल कुछ पोस्ट्स और ऑनलाइन वीडियोज के जरिए अरबाज को बदनाम करने का आरोप लगा है। इन पोस्ट्स में कहा गया है कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कनेक्शन में अरबाज की भी भागीदारी है।  

Sushant Singh Rajput

अरबाज ने बॉम्बे सिविल कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है। 28 सितंबर को कोर्ट ने विभोर आनंद और साक्षी भंडारी नाम के अभियुक्तों के खिलाफ एक अंतरिम आदेश दिया है जिसमें इन अभियुक्तों को तुरंत प्रभाव से ये बदनाम करने वाले पोस्ट्स हटाने का निर्देश दिया है।  

Sushant Singh Rajput

इस पोस्ट में कहा गया है कि अरबाज को गिरफ्तार किया गया है और उन्हें सीबीआई की अनौपचारिक हिरासत में ले लिया गया है। इसके अलावा अरबाज या उनके परिवार के खिलाफ किसी भी तरह के अभद्र या अपमान करने वाला कंटेंट जिनमें पोस्ट्स, मैसेज, ट्वीट्स, वीडियो, इंटरव्यू जैसी चीजें शामिल हैं को हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म मसलन ट्विटर, फेसबुक, यूट्यूब और अन्य माध्यमों से हटाने का निर्देश दिया गया है।  

यह खबर भी पढ़े: ड्रग्स केस में बेटी सारा अली खान का नाम आने से बेहद नाराज सैफ अली खान? पहली पत्नी को सुनाई खरी-खोटी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended