संजीवनी टुडे

ए आर रहमान को 'मसकली' का रीमेक बिल्कुल नहीं आया पसंद, बोले- कोई शॉर्टकट नहीं अपनाया

संजीवनी टुडे 09-04-2020 14:20:23

तारा सुतरिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर फिल्माया गया गाना मसकली 2.0 रिलीज हो गया है। यह गाना साल 2009 में आई फिल्म दिल्ली 6 के मशहूर गाने मसकली का रीमिक्स वर्जन है।


नई दिल्ली । तारा सुतरिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर फिल्माया गया गाना 'मसकली 2.0' रिलीज हो गया है। यह गाना साल 2009 में आई फिल्म 'दिल्ली 6' के मशहूर गाने 'मसकली' का रीमिक्स वर्जन है। इस गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है। इस गाने को तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने गाया है। 

इस गाने में तारा और सिद्धार्थ के बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री देखी जा सकती है। इस गाने में दोनों एक ही कमरे में डांस और रोमांस करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

मसकली' के ओरिजनल गाने को ए आर रहमान ने कंपोज किया था। 'मसकली 2.0' आते ही ए आर रहमान ने पोस्ट किया जो वायरल हो रहा है। ए आर रहमान ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'इसे एन्जॉय करिए। 365 दिनों की मेहनत के बाद इसका म्यूजिक निकाला था। कोई शॉर्टकट नहीं अपनाया। एक गाने को बनाने के पीछे काफी मेहनत लगती है।' 

तारा और सिद्धार्थ की जोड़ी इससे पहले फिल्म 'मरजावां' में नजर आई थी। फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, जिसके बाद दोनों एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने के लिए साथ आये हैं।

यह खबर भी पढ़े:रामायण में सुग्रीव का किरदार निभाने वाले अभिनेता श्याम सुंदर कलानी का निधन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended