संजीवनी टुडे

प्रभास संग अफेयर को लेकर अनुष्का शेट्टी ने कहा- सिनेमा में काम करना छोड़ दूंगी...

संजीवनी टुडे 27-03-2020 09:21:59

एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी और अभिनेता प्रभास ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। इनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते है। कई बार तो इनकी शादी को लेकर भी चर्चाएं होती रहती है।


नई दिल्ली । साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी और  अभिनेता प्रभास ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। इनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते है। कई बार तो इनकी शादी को लेकर भी चर्चाएं होती रहती है। लेकिन, इस बीच एक्ट्रेस ने अपने और प्रभास के रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है।  

Anushka Shetty

अब प्रभास और अनुष्का के एक फैन ने एक वी़डियो पोस्ट किया, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। इसके कैप्शन में लिखा है, “अगर आपको इनमें से किसी एक को चुनना हो-प्रभास के साथ दोस्ती या सिनेमा में अभिनय करना। स्वीटी: बिल्कुल सिनेमा में काम करना छोड़ दूंगी। मैं अपने काम के लिए दोस्ती नहीं तोड़ सकती।” 

Anushka Shetty

अनुष्का ने कहा, “मैं प्रभास को 15 साल से जानती हूं और वह मेरे देर रात 3 बजे वाले दोस्तों में से एक हैं। हम आम तौर पर इस लिए जुड़े हुए हैं, क्योंकि हम दोनों शादीशुदा नहीं हैं और स्क्रीन पर हमारी जोड़ी शानदार लगती है। अगर हमारे बीच कुछ भी होता तो वह सामने आ ही जाता। हम दोनों एक ही तरह के इंसान हैं जो किसी भी भावना को छिपाते नहीं हैं।”

Anushka Shetty

बता दें कि प्रभास और अनुष्का एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी हैं। बीच-बीच में दोनों के अफेयर के चर्चे भी सामने आते रहे हैं, लेकिन दोनों स्टार्स ने हमेशा ही इन्हें खारिज किया है।

Anushka Shetty

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का जल्द ही तमिल और बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन के साथ फिल्म 'साइलेंस' में नजर आएंगी। 

यह खबर भी पढ़े:कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए रामचरण तेजा ने भी बढ़ाया मदद का हाथ

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended