संजीवनी टुडे

वेब सीरीज 'पाताल लोक' का आएगा दूसरा सीजन, अनुष्का शर्मा ने दिया ये जवाब

संजीवनी टुडे 26-05-2020 14:49:29

वेब सीरीज पाताल लोक 15 मई को रिलीज़ हुई। पाताल लोक के स्क्रीनप्ले को NH10 और उड़ता पंजाब जैसी फिल्में लिख चुके राइटर सुदीप शर्मा ने लिखा है।


नई दिल्ली। अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज पाताल लोक 15 मई को रिलीज़ हुई। पाताल लोक के स्क्रीनप्ले को NH10 और उड़ता पंजाब जैसी फिल्में लिख चुके राइटर सुदीप शर्मा ने लिखा है। इस सीरीज में जयदीप अल्हावत, गुल पनाग, स्वास्तिका मुखर्जी संग अन्य स्टार्स ने काम किया है। 

Patal Lok

अब खबर हैं कि अनुष्का शर्मा ने सीरीज 'पाताल लोक' के दूसरे सीजन के लिए भी हामी भर दी है। उनका कहना है कि अभी इस बारे में कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी होगी लेकिन अगर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो चाहेगा तो वह निश्चित तौर पर इस सीरीज के दूसरे सीजन को दर्शकों के सामने पेश करेंगी।

Patal Lok

रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का ने कहा है कि इस सीरीज को दर्शकों से इतना प्यार मिला है तो वह अपने लेखक सुदीप शर्मा को इससे आगे की कहानी लिखने के जरूर तैयार करेंगी। फिलहाल इस सीरीज के दूसरे सीजन के लिए आप सबको इंतजार करना होगा। मैं अभी से ज्यादा कुछ खुलासा नहीं करना चाहती हूं लेकिन इतना जरूर कहूंगी कि यह हो भी सकता है। अभी कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी रहेगी।

Patal Lok

गौरतलब है कि जयदीप ने इस शो में मेन लीड किरदार निभाया है। जयदीप इस शो में एक ऐसे इंस्पेक्टर के रोल में हैं जिसे एक प्राइम टाइम पत्रकार की सुपारी से जुड़ा केस सुलझाना है। बता दें कि सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स ने भी इस शो की काफी तारीफ की है। 

यह खबर भी पढ़े: अर्जुन बिजलानी की बिल्डिंग में मिला कोरोना मरीज, एक्टर ने कहा- अब मैं और भी ज्यादा चिंतित हूं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended