संजीवनी टुडे

कंगना रनौत से अनुराग कश्यप ने कहा, चार पांच को ले के चढ़ जा चीन पे, जा शेरनी, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

संजीवनी टुडे 18-09-2020 14:17:19

कंगना रनौत अपने बेबाक बयान की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं। उन्होंने जब से बॉलीवुड में कई एक्टर्स के ड्रग्स लेने की बात कही है, तब से उनकी बॉलीवुड के कई एक्टर के साथ जुबानी जंग हो हो रही है।


नई दिल्ली। एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयान की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं। उन्होंने जब से बॉलीवुड में कई एक्टर्स के ड्रग्स लेने की बात कही है, तब से उनकी बॉलीवुड के कई एक्टर के साथ जुबानी जंग हो हो रही है। इस बार फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की कंगना रनौत से बहस हो गई है। कंगना के एक ट्वीट पर अनुराग ने जवाब दिया और इसके बाद ट्विटर दोनों में जंग शुरू हो गई। 

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा, 'मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी। मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं नहीं कभी करूंगी! जय हिंद।'

Anurag Kashyap

अनुराग कश्यप ने जवाब देते हुए लिखा- 'बस एक तू ही है बहन- इकलौती मणिकर्णिका। तू ना चार पांच को ले के चढ़ जा चीन पे। देखो कितना अंदर तक घुस आए हैं। दिखा दे उनको भी कि जब तक तू है इस देश का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। तेरे घर से एक दिन का सफर है बस LAC का। जा शेरनी। जय हिंद।'

Kangana Ranaut

कंगना ने अनुराग के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, ठीक है मैं बॉर्डर पे जाती हूं आप अगले ओलिम्पिक्स में चले जाना, देश को गोल्ड मडेल्स चाहिए। हा हा हा यह सब कोई बी ग्रेड फिल्म नहीं है जहां कलाकार कुछ भी बन जाता है, आप तो मेटफॉर्ज को लिटरली लेने लगे। इतने मंदबुद्धि कब से हो गए, जब हमारी दोस्ती थी तब तो काफी चतुर थे। 

यह खबर भी पढ़े: बर्थडे स्पेशल 19 सितम्बर: बॉलीवुड में 'खल्लास गर्ल' के नाम से मशहूर हैं ईशा कोप्पिकर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended