संजीवनी टुडे

अनुपम खेर की पत्नी ने चंडीगढ़ सीट के लिए भरा नामांकन, सतीश कौशिक, अनिल कपूर सहित बालीवुड के ये सितारे...

संजीवनी टुडे 26-04-2019 10:52:34


मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर (चंडीगढ़ की मौजूदा सांसद) ने दोबारा इस सीट पर चुनाव लड़ने के लिए गुरुवार को अपना नामांकन भरा। इस दौरान उनके साथ भाजपा शासित हरियाणा और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री और उनके पति मौजूद थे। इस मौके पर नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले निकाले एक रोड शो में अनुपम खेर ने भी हिस्सा लिया। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

vbnvb

मीडिया से बातचीत के दौरान अनुपम खेर ने विश्वास जताया कि चंडीगढ़ की जनता एक बार फिर किरण को अपना प्रतिनिधि बनाकर संसद भेजेगी। अनुपम खेर ने ये संकेत भी दिए कि वे इस सीट के लिए चुनाव प्रचार का काम भी करेंगे। इस काम में उनके बेटे सिकंदर खेर भी मदद करेंगे। उम्मीद ये भी जताई जा रही है कि सतीश कौशिक, अनिल कपूर सहित बालीवुड में अनुपम खेर के कई सितारे दोस्त किरण खेर के प्रचार के लिए चंडीगढ़ पंहुचेंगे। 

vbnvb

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

इस बाबत अनुपम खेर ने जानी पहचानी शैली में मुस्कराते हुए कुछ भी हो सकता है कहकर बात को टाल दिया। इस सीट पर किरण खेर का मुकाबला कांग्रेसी उम्मीदवार पवन बंसल से होगा, जो डा. मनमोहन सिंह की सरकार में मंत्री रहे हैं। 2014 में पहली बार चुनावी राजनीति में कदम रखते हुए किरण खेर ने आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली अभिनेत्री गुल पनाग को हराकर ये सीट जीती थी। इन संसदीय चुनावों में सातवें और अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होगा।

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended