संजीवनी टुडे

अनुपम खेर ने नरेंद्र मोदी को दी अपनी आत्मकथा, पीएम ने कहा- 'खुद को शिक्षित करने की प्रक्रिया कभी नहीं रुकती है'

संजीवनी टुडे 14-08-2019 12:04:50

अनुपम खेर ने अपने तीन दशक लंबे करियर में कई भाषाओं में 500 से अधिक फिल्मों में काम किया। वह एक प्रेरक वक्ता भी हैं। हाल ही में उनकी आत्मकथा का विमोचन किया गया।


नई दिल्ली । बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपने तीन दशक लंबे करियर में कई भाषाओं में 500 से अधिक फिल्मों में काम किया। वह एक प्रेरक वक्ता भी हैं। हाल ही में उनकी आत्मकथा का विमोचन किया गया। अनुपम की आत्मकथा का नाम लेसंस लाइफ टॉट मी, अननोविंगली है। जिसके विमोचन में हाल ही न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर और नीतू कपूर पहुंचे थे। ऐसे में अब इसको लेकर पीएम मोदी ने ट्वीट किया है।

यह खबर भी पढ़े:मीका सिंह पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने लगाया बैन

अनुपम ने हाल ही में एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा प्रिय माननीय प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री मेरी आत्मकथा #LessonsLifeTaughtMeUnknowingly का कवर साझा करने में खुशी हुई। आप हमारे देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए हमें  प्रेरित करते हैं। आप के लिए धन्यवाद आप से जानबूझकर सीखता है। जय हो और जय हिंद    

इसके बाद मोदी ने भी उनके ट्वीट का जवाब दिया है और लिखा कि जाने-अनजाने में हम एक-दूसरे से बहुत कुछ सीखते हैं। खुद को शिक्षित करने की प्रक्रिया कभी नहीं रुकती है। हम सभी नए पहलुओं की खोजा करते रहते हैं। पुस्तक @AnupidPKher के लिए शुभकामनाएं। लोगों को यकीन है कि अपने अनुभवों के बारे में पढ़ने का आनंद लेंगे। "

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

पीएम मोदी के जवाब के बाद अनुपम खेर ने रिप्लाई करते हुए कहा, 'आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं।' 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended