संजीवनी टुडे

अनुपम खेर ने दिलीप कुमार को किया याद, कहा-डॉ. डैंग के साथ राणा विश्व प्रताप सिंह की मशहूर मुलाकात

संजीवनी टुडे 20-06-2019 10:25:55

अनुपम खेर ने हाल ही में एक ट्वीट किया है। इस पोस्ट के साथ अनुपम खेर ने महान अभिनेता दिलीप कुमार को याद किया है। अनुपम खेर ने फिल्म कर्मा की शूटिंग के समय की एक तस्वीर शेयर की है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने हाल ही में एक ट्वीट किया है। इस पोस्ट के साथ अनुपम खेर ने महान अभिनेता दिलीप कुमार को याद किया है। अनुपम खेर ने फिल्म 'कर्मा' की शूटिंग के समय की एक तस्वीर शेयर की है। 

ghjgh

इस तस्वीर में अनुपम खेर के साथ दिलीप कुमार भी नजर आ रहे हैं। यह सुपरहिट फिल्म साल 1986 में रिलीज हुई थी। सुभाष घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अपुनम खेर डॉ. डैंग नाम के एक विलेन के किरदार में थे जबकि दिलीप कुमार ने राणा विश्व प्रताप सिंह के एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाई थी।

ghjgh

तस्वीर को शेयर करते हुए अनुपम ने कैप्शन दिया, "डॉ. डैंग के साथ राणा विश्व प्रताप सिंह की मशहूर मुलाकात। सुभाष घई की मशहूर फिल्म 'कर्मा' की शूटिंग का यह मेरा पहला दिन था। मैं वास्तविक महान कलाकार दिलीप कुमार संग एक ही फ्रेम में होने के लिए काफी भयभीत, घबराया हुआ और उत्साहित था।"

ghjgh

उन्होंने आगे लिखा, 'रिलैक्स! यह महज एक्टिंग है'। हालांकि इससे मैं सहज नहीं हुआ लेकिन, शॉट के बाद जब उन्होंने मेरी पीठ थपथपाई तब मुझे लगा कि मेरा समय आ गया है। दिलीप साहब जैसा न कोई है और न कोई होगा। वह भारत में अब तक के सबसे बेहतरीन अभिनेता हैं।" 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

आपको बता दें पूर्व प्रधानमंत्री डाक्टर मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म एन एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के बाद अनुपम खेर की अगली फिल्म वन डे आगामी 28 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन अशोक नंदा ने किया है। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में अनुपम खेर के अलावा ईशा गुप्ता, कुमुद मिश्रा, जरीना वहाब, जाकिर हुसैन, राजेश शर्मा और मुरली शर्मा की मुख्य भूमिकाएं हैं। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended