संजीवनी टुडे

अनु मलिक ने #Metoo में लगे यौन शोषण के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी...

संजीवनी टुडे 15-11-2019 07:36:37

सिंगर अनु मलिक ने पहली बार अपने ऊपर पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि पिछले दिनों सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। अनु मलिक ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट शेयर किया है और खुद पर लगे सारे आरोपों को गलत ठहराया है।


नई दिल्ली । म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर अनु मलिक ने पहली बार अपने ऊपर पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि पिछले दिनों सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। अनु मलिक ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट शेयर किया है और खुद पर लगे सारे आरोपों को गलत ठहराया है।

यह खबर भी पढ़े:इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, दीदी को अच्छा समय गुजारते देखकर मुझे बहुत...

fdgdfgdf

उन्होंने लिखा- 'एक साल हो गया है, मुझ पर कुछ ऐसे आरोप लगाए गए जो मैंने किया ही नहीं। मैं चुप रहा क्योंकि मैं अपने आप सच्चाई सामने आने का इंतजार कर रहा था। लेकिन मुझे एहसास हुआ कि मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी समझा जा रहा है।'

उन्होंने आगे लिखा, 'जब यह झूठे आरोप लगे उससे मेरे करियर के साथ मेरे परिवार और मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ा। मुझे असहाय और घुटन महसूस हो रही थी। यह शर्मनाक है कि इस उम्र में, मेरे जीवन में इस स्तर पर मुझे सबसे अधिक अपमानजनक शब्दों और डरावनी घटनाओं को मेरे नाम के साथ जोड़ा गया'।

fdgdfgdf

'मैं दो बेटियों का पिता हूं और इस तरह का कुछ करना मैं सोच भी नहीं सकता हूं। सोशल मीडिया पर लड़ाई को खत्म नही किया जा सकता है और आखिरी में कोई भी नहीं जीतता है। अगर यह ऐसा ही चलता रहा तो मेरे पास कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा। सोशल मीडिया पर लड़ाई को खत्म नही किया जा सकता है और आखिरी में कोई भी नहीं जीतता है'। 

fdgdfgdf

उन्होंने आगे लिखा, 'मैं अपने शुभचिंतकों का शुक्रिया करता हूं जो बुरे समय में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े रहे। मैं नहीं जानता मुझे और मेरे परिवार की कितनी बदनामी झेलनी पड़ सकती है।'

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended