संजीवनी टुडे

सुशांत सिंह मौत मामले में आया एक और नया मोड़, CBI उठाने जा रही है बड़ा कदम

संजीवनी टुडे 29-09-2020 08:53:57

सुशांत सिंह मौत मामले की जांच पहले मुंबई पुलिस कर रही थी, लेकिन मुंबई पुलिस की जांच पर अविश्वास जताते हुए सुशांत के पिता ने पटना में मामला दर्ज करवाया था।


मुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) अब सुशांत के परिवार वालों से पूछताछ करने वाली है। सीबीआई ने सोमवार को कहा कि इस मामले की जांच प्रोफेशनल तरीके से की जा रही है। अभी तक इस मामले में किसी भी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। 

Sushant Singh Rajput

जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह मौत मामले की जांच पहले मुंबई पुलिस कर रही थी, लेकिन मुंबई पुलिस की जांच पर अविश्वास जताते हुए सुशांत के पिता ने पटना में मामला दर्ज करवाया था। साथ ही इस मामले की सीबीआई जांच की भी मांग की थी। इसके बाद इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है, लेकिन 40 दिन से अधिक बीत जाने के बाद सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने सीबीआई जांच पर अविश्वास व्यक्त किया। 

Sushant Singh Rajput

विकास सिंह ने कहा कि जिस तरह मुंबई पुलिस इस मामले में सिने जगत के लोगों से ही पूछताछ कर रही थी, उसी तरह अब सीबीआई, एनसीबी भी कर रही हैं। अभी तक सुशांत सिंह मौत की जांच से कुछ भी हासिल नहीं हो सका है और लगता है कि जांच गलत दिशा में जा रही है। 

Sushant Singh Rajput

सीबीआई ने सोमवार को स्पष्ट किया कि जांच प्रोफेशनल तरीके से हो रही है। मामले में सुशांत की बहनों से, उनके जीजा से और एम्स के डॉ. तरुण से भी पूछताछ की जाएगी। सीबीआई ने अभी तक इनमें से किसी को भी समन जारी नहीं किया है।  

यह खबर भी पढ़े: यूपी पुलिस ने फिर दोहराया विकास दुबे वाला एनकाउंटर ! मुंबई से ला रहे गैंगस्टर फिरोज खान की मौत, लोगों ने कहा- स्क्रिप्टराइटर बदलो!

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ मुंबई ने सुपर ओवर में सेट बल्लेबाज ईशान किशन को क्यों नहीं उतारा? कप्तान रोहित ने दिया ये जवाब-

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended