संजीवनी टुडे

बालीवुड में एक और शादी टूटी

संजीवनी टुडे 11-05-2019 19:17:18


मुंबई। बालीवुड में एक और शादी के टूटने की खबर आई है। कई चर्चित फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता अरुणोदय सिंह ने अपनी तीन साल पुरानी शादी के टूटने के संकेत दिए हैं। दिसंबर 2016 में अरुणोदय ने अपनी कनाडा की गर्लफ्रेंड ली एल्टन के साथ शादी की थी। अरुणोदय ने सोशल मीडिया पर इस बाबत अपनी पोस्ट में शादीशुदा जिंदगी को लेकर लिखा है कि मैं ये जानकारी देते हुए दुखी महसूस कर रहा हूं कि मेरी शादी ओवर हो गई है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

उन्होंने लिखा कि हम प्रेम के दिनों में एक दूसरे के साथ बेहतर रहे, लेकिन शादीशुदा जिंदगी की चुनौतियों का सामना करने में विफल रहे। इस रिश्ते को बचाने के लिए हम दोनों ने बहुत कोशिश की, लेकिन ये कोशिशें असफल रहीं।

ु

पोस्ट में उन्होंने लगा कि इन हालात में हम दोनों के लिए बेहतर ये ही रहेगा कि हम अलग अलग रास्तों पर अपनी जिंदगी की खुशियों की तलाश करें और इस प्रक्रिया को सम्मानजनक तरीके से पूरी करें। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

कहा जाता है कि 2016 में अरुणोदय सिंह की मुलाकात ली एल्टन से गोवा में हुई थी। ली एल्टन गोवा में एक रेस्तरां चलाती हैं। उसी साल के अंत में अरुणोदय सिंह ने उनके साथ भोपाल में पारंपरिक तरीके से शादी कर ली थी। सन 2009 में अरुणोदय ने फिल्म सिकंदर के साथ अपने फिल्मी कैरिअर की शुरुआत की थी। ये साली जिंदगी, आयशा, तू मेरा हीरो और ब्लैकमेल फिल्मों में उनकी परफारमेंस की खासी तारीफ हुई। हाल ही में वे बालाजी की वेब सीरिज अपहरण में नजर आए। इन दिनों वे दो और वेब सीरिज में काम कर रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended