संजीवनी टुडे

बॉलीवुड की एक और जोड़ी ने तलाक की अर्जी दायर की, जानिए पूरा मामला

संजीवनी टुडे 16-03-2019 07:42:24


मुंबई । फिल्म निर्माता मधु मंटेना और नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने पिछले साल अपनी शादी का रिश्ता खत्म करने का ऐलान कर दिया था और अब इस जोड़ी ने औपचारिक रुप से तलाक लेने का फैसला किया है। प्रेस के नाम जारी बयान में दोनों की तरफ से कहा गया है कि हम दोनों ने काफी सोच विचार कर तलाक लेने का फैसला किया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

CVBC

पिछले साल अगस्त में इन दोनों ने अलग होने का फैसला करते हुए कहा था कि वे कुछ वक्त अलग रहकर भविष्य तय करेंगे। दोनों ने तीन साल रिलेशनशिप में रहने के बाद 2015 में शादी की थी। पिछले एक साल से दोनों के रिश्तों में तनाव बताया जा रहा था, जिसके बाद दोनों ने अलगाव का रास्ता अपनाया था। दोनों के करीबी दोस्तों का कहना है कि आने वक्त में दोनों अपने लिए नए जीवनसाथी चुनेंगे। माना जा रहा है कि दोनों की जिंदगी में पार्टनर हैं, जिनके साथ अब वे औपचारिक रुप से रहेंगे।

CVBC

पिछले कुछ साल में बॉलीवुड की कई जोड़ियों ने तलाक का रास्ता अपनाया है। ऋतिक रोशन ने अपनी पत्नी सुजैन से तलाक लिया, लेकिन बच्चों के साथ दोनों अक्सर एक साथ देखे जाते हैं। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बीच तलाक हो चुका है, लेकिन कभी कभी वे भी अपने बच्चों के साथ नजर आते हैं। 

CVBC

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मलाइका के लिए कहा जा रहा है कि वे अर्जुन कपूर से शादी करने जा रही हैं, जबकि अरबाज की गर्लफ्रेंड जार्जिया एंड्रेनी के साथ शादी करने जा रहे हैं। फरहान अख्तर अपनी पत्नी अधूना से तलाक ले चुके हैं। वे आने वाले वक्त में माडल शिबानी दांडेकर से शादी करने जा रहे हैं।

 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended