संजीवनी टुडे

क्राइम पेट्रोल में फिर से हो सकती है अनूप सोनी की धमाकेदार एंट्री

संजीवनी टुडे 16-06-2019 20:04:38

अनूप सोनी टीवी के सुपरहिट शो क्राइम पेट्रोल में एक बार फिर दिखाई दे सकते हैं। यह क्राइम पेट्रोल शो और अनूप सोनी के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है


मुंबई। अनूप सोनी टीवी के सुपरहिट शो क्राइम पेट्रोल में एक बार फिर दिखाई दे सकते हैं। यह क्राइम पेट्रोल शो और अनूप सोनी के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। 

दरअसल, अनूप सोनी के शो छोड़ने के बाद शो की टीआरपी में काफी गिरावट आई है। इससे शो के मेकर्स को धक्का लगा है। इसलिए चैनल ने क्राइम पेट्रोल में एक बार फिर अनूप सोनी को लाने का फैसला किया है।

ु

फ़िलहाल ताज़ा खबरों के मुताबिक, क्राइम पेट्रोल की गिरती टीआरपी में फिर से उछाल हेतु शो में अनूप सोनी की एंट्री करने का फैसला किया है। अनुप सोनी से इस बारे में बात चल रही है. हालांकि, अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है।

ु

बता दें कि अनूप सोनी आजकल कई वेब सीरीज और फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। इसलिए ऐसी खबरें हैं कि सोनी चैनल को अनूप सोनी को क्राइम पेट्रोल में वापस लाने के लिए एक्टर के फ्री समय के हिसाब से अपने शो की शूटिंग करनी होगी। एक्टर अनूप सोनी क्राइम पेट्रोल शो में वापसी करेंगे या नहीं यह तो आने वाला समय ही निश्चित करेगा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

सूत्रों के अनुसार सोनी ने 8 साल के लंबे समय के बाद क्राइम पेट्रोल शो को अलविदा कहा था। अनूप के शो छोड़ने की वजह एक्टिंग से उनका प्यार था। वो एक्टिंग को काफी मिस कर रहे थे।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended