संजीवनी टुडे

एनाबेल कम्स होम है इतनी डरावनी कि...

संजीवनी टुडे 09-07-2019 18:53:07

हॉलीवुड फ‍िल्‍म एनाबेल कम्‍स होम छाई है। यह फ‍िल्‍म दुनियाभर में काफी तारीफें पा रही है। फ‍िल्‍म इतनी डरावनी है कि


मुंबई। इन दिनों सिनेमा में हॉलीवुड फ‍िल्‍म एनाबेल कम्‍स होम छाई है। यह फ‍िल्‍म दुनियाभर में काफी तारीफें पा रही है। फ‍िल्‍म इतनी डरावनी है कि इसके चलते एक बुजुर्ग को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। 

सूत्रों के अनुसार इस फ‍िल्‍म को देखते हुए 77 साल के एक शख्‍स की जान चली गई। ख़बरें हैं कि स‍िनेमाघर में फ‍िल्‍म देखने के दौरान डर की वजह से उसकी मौत हो गई। 

सूत्रों के मुताबिक वह ब्रिटिश नागरिक थे और छुट्टियां मनाने थाईलैंड गए थे. इसी दौरान उन्होंने फिल्म देखने का प्लान बनाया. कौन जानता था कि वह उनकी आखिरी फिल्म बन जाएगी।

फिल्म खत्म होने के बाद जब थिएटर की लाइट जली तो बर्नार्ड के साथ वाली सीट पर बैठी महिला ने पाया कि वह मृत हैं। 

यह देखकर महिला जोर से चिल्ला पड़ीं। उन्होंने आपातकालीन सेवाओं के लिए कॉल किया। थोड़ी देर बाद लोग पहुंचे और बर्नार्ड के शरीर को ढक दिया. फिर एम्बुलेंस बुलाई गई.

किसी को पता ही नहीं चला कि फिल्म के दौरान उस शख्स की मौत कब हो गई. स्थानीय पुलिस को भी मामले में सूचित कर दिया गया है. इस घटना के बाद से महिला सदमे में है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

हालांकि, इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है कि एनाबेल की वजह से ही बर्नार्ड की जान चली गई। फिर उन्हें और कोई तरह की बीमारी थी। बता दें कि यह फिल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हुई थी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended