संजीवनी टुडे

अंकिता लोखंडे की शादी इसी साल

संजीवनी टुडे 25-04-2019 22:49:15


मुंबई। इसी साल रिलीज हुई कंगना की फिल्म मणिकर्णिका से फिल्मी परदे पर पहला कदम रखने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को लेकर संकेत मिल रही हैं कि इस साल के aआखिर तक वे शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

एक जमाने में जब अंकिता की पहचान एक टीवी एक्ट्रेस के तौर पर थी और वे एकता कपूर की कंपनी बालाजी के शो पवित्र रिश्ता में काम कर रही थीं, तो उनका नाम सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुड़ा था, जो उनके साथ इसी सीरियल में काम कर रहे थे। बाद में सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से फिल्मों की तरफ रुख कर लिया और फिल्मों में मिली सफलता के बाद अंकिता लोखंडे के साथ उनके रिश्ते खत्म हो गए। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अंकिता की शादी की चर्चा उस वक्त शुरु हुई, जब सोशल मीडिया पर उनके अंतरंग फोटोज वायरल हुए, जिनमें वे जिस व्यक्ति के साथ नजर आ रही हैं, उसे अंकिता का नया ब्वायफ्रेंड बताया जा रहा है। विकी जैन नाम के इस व्यक्ति के साथ अंकिता का रिलेशन तीन साल पुराना बताया जा रहा है।

अंकिता लोखंडे के साथ जुड़े एक सूत्र ने बताया कि दोनों शादी को लेकर गंभीर हैं और सब कुछ ठीक रहा, तो इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। अंकिता का परिवार इस शादी को लेकर अपनी सहमति दे चुका है। कैरिअर की बात की जाए, तो मणिकर्णिका के बाद अंकिता लोखंडे को अब तक कोई नई फिल्म नहीं मिली है। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

उनको लेकर चर्चा है कि पिछले दिनों अंकिता को एक प्रोडक्शन हाउस ने एक वेब सीरिज का आफर दिया था, जिसमें कुछ बोल्ड सीन थे, इसलिए अंकिता ने इसमें काम करने से मना कर दिया।

उधर, अंकिता से अलग होने के बाद सुशांत सिंह का नाम उस वक्त कृति सेनन से जुड़ा था, जब वे उनके साथ फिल्म राब्ता में काम कर रहे थे, लेकिन बाद में उनके ब्रेकअप की खबर आई और अब सुशांत के बारे में चर्चा है कि वे भारतीय मूल की एक विदेशी लड़की के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन वे अपने रिश्ते के बारे में कोई बात करने से परहेज करते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended