संजीवनी टुडे

अंकिता लोखंडे ने राजकुमार को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा अभी भी है मुझे उसका इंतजार

संजीवनी टुडे 14-06-2019 20:10:26

अंकिता लोखंडे ने बॉलीवुड में पहली बॉलीवुड फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन आफ झांसी से अपने करियर की शुरूआत की


मुंबई। अंकिता लोखंडे ने बॉलीवुड में पहली बॉलीवुड फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन आफ झांसी से अपने करियर की शुरूआत की है, जिसमे उन्होंने झलकारी बाई का किरदार निभाया था। इसमे उनके अलावा कंगना रनौत मुख्य किरदार में थी, इस फिल्म के बाद से अंकिता लोखंडे ने और कोई फिल्म साइन नहीं की हैं, 

दरसअल अंकिता इन दिनों अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रही हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अंकिता लोखंडे अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन कोई न कोई खबरें सामने आती रहती है। एक समय था जब अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत का अफेयर चल रहा था। दोनों का प्यार उस वक्त काफी उफान पर था। 

लेकिन फिलहाल किसी कारण दोनों के रास्ते जुदा हो गए। हाल ही में अंकिता ने बताया है कि, कैसे सुशांत के साथ ब्रेकअप ने उनके करियर को भी नई दिशा दी।
अंकिता ने एक बातचीत में कहा था कि, जब मैं काम कर रही थी, तब मैं संतुष्ट थी, जब नही थी तब भी खुश थी। 

मैं खुश रहती हूं मैं जो भी करती हूं। ऐसा कभी नहीं था कि मुझे ये चाहिए या वो चाहिए। मैंने एक ब्रेक लेने का फैसला किया क्योंकि तब मैं उसमें खुश थी। ये सिर्फ मेरे लिए नहीं था। मुझे लगता है कि ब्रह्मांड चाहता था कि मैं दोबारा काम शुरू करुं, इसीलिए मैं यहां हूं।

मैं नहीं कहूंगी की ब्रेकअप ने मेरे करियर को नुकसान पहुंचाया, फिर भी काम और प्यार दो अलग चीजें हैं। आपको इन दोनों में संतुलन बनाना होता है और उस दौरान मैं ये नहीं कर पा रही थी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

अंकिता ने आगे कहा कि बेशक, मैं अभी भी अपने राजकुमार के इंतजार में हूं, लेकिन मैं जानबूझकर अभी किसी की तलाश में नहीं हूं। मैं अब इससे ऊपर उठ चुकी हूं। मुझे जिंदगी में कुछ बनने के लिए साथी की जरुरत नहीं, इसके लिए मैं अवॉर्ड्स लेना पसंद करुंगी।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended