संजीवनी टुडे

ऋषि कपूर की याद में अनिल कपूर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें, लिखा- 'जेम्स को याद कर रहा हूं…'

संजीवनी टुडे 14-05-2020 06:01:00

अभिनेता अनिल कपूर ने दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को याद करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है।


मुंबई। अभिनेता अनिल कपूर ने दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को याद करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। एक तस्वीर में अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर के साथ दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और उनकी अभिनेत्री पत्नी नीतू कपूर नजर आ रही हैं, वहीं एक अन्य तस्वीर में अनिल कपूर के साथ उनकी बेटी सोनम कपूर, ऋषि कपूर और उनके अभिनेता बेटा रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं। 

यह तस्वीर फिल्म 'सांवरिया' के लांच के दौरान की है। सोनम कपूर और रणवीर कपूर ने साल 2007 में फिल्म 'सावरियां' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। अनिल कपूर प्यार से ऋषि कपूर को जेम्स बुलाते थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा-'जेम्स को याद कर रहा हूं…। सोनम और रणबीर के करियर की शुरुआत को नीतू और ऋषि के साथ साझा करना मेरे जीवन की सबसे सुखद यादों में से एक है ...!'

अनिल कपूर द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। अनिल कपूर और ऋषि कपूर की दोस्ती बहुत गहरी दोस्ती थी। कैंसर से 30 अप्रैल,2020 को ऋषि कपूर के निधन हो गया। अनिल कपूर और ऋषि कपूर के दूर के रिश्तेदार भी थे। दोनों की जोड़ी रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक हिट रही। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया था, जिसमें विजय, गुरुदेव, कारोबार आदि फिल्में शामिल हैं। वहीं अभिनेता ऋषि कपूर की बेटी सोनम कपूर और ऋषि कपूर के बेटे रणवीर कपूर ने अपने-अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए अभिनय को अपना करियर चुना।

सोनम कपूर ने साल 2005 में फिल्म 'ब्लैक' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करने के बाद साल 2007 में फिल्म 'सावरियां' से बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में डेब्यू किया। वह आखिरी बार साल 2019 में आई फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आई। वहीं रणवीर कपूर ने फिल्म 'आ अब लौट चले' और 'ब्लैक' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करने के बाद फिल्म 'सावरियां' से बतौर अभिनेता डेब्यू किया। रणवीर कपूर ने बॉलीवुड में कई फिल्में दी। वह जल्द ही अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे।

यह खबर भी पढ़े: श्रीगंगानगर में संदिग्ध रोगी मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन सतर्क

यह खबर भी पढ़े: ज्योतिषाचार्य आचार्य द्वारिका प्रसाद भट्ट का दावा- भारत की कुंडली में कोरोना का लंबे समय तक रहेगा प्रभाव

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended