संजीवनी टुडे

अनिल कपूर अपनी पत्नी अनीता सहित सैर करने पहुंचे मोहन हेरिटेज पार्क, मूर्तियों व सुंदर नज़ारों को निहारा

संजीवनी टुडे 30-11-2020 22:58:23

सोमवार को जिले के मशहूर पर्यटक स्थल मोहन हेरिटेज पार्क में फ़िल्म अभिनेता अनिल कपूर अपनी पत्नी सहित सोमवार को सैर करने पहुंचे।


सोलन। सोमवार को जिले के मशहूर पर्यटक स्थल मोहन हेरिटेज पार्क में फ़िल्म अभिनेता अनिल कपूर अपनी पत्नी सहित सोमवार को सैर करने पहुंचे। उन्‍होने यहां बनी महाभारत काल की मूर्तियों व सुंदर नज़ारों को निहारा। जिसके बाद वह इस पार्क के निर्माता स्वर्गीय ब्रिगेडियर कपिल मोहन के मोहन मैकिन्स लिमिटेड ब्रुरी पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी अनीता कपूर भी मौजूद रहीं। 

मोहन मैकिन्स लिमिटेड के मैनेजर प्रोडक्ट एंड क्वालिटी कण्ट्रोल, अशोक महरोत्रा ने उन्हें अप्प्रेसिअशन टोकन देकर सम्मानित भी किया। अभिनेता अनिल कूपन ने कहा की उन्हें सोलन आ कर बहुत अच्छा लगा। उन्होंने यहाँ की वादियों और लोगों की भी बहुत प्रशंसा की। 

उन्होंने कहा की यहां के लोग बहुत ही मिलनसार हैं। मोहन हेरिटेज पार्क में स्थित मंदिर में उन्होंने पत्नी सहित माथा टेका और नजारों का लुत्फ लिया। इससे उम्मीद जताई जा रही है कि भविष्य में किसी फिल्म में यहां पर भी दृश्य फिल्माए जा सकते हैं। इससे सोलन भी फिल्मी पर्दे पर दिखाई देगा। उनके फैन भी उनकी एक झलक पाने के लिए दौड़ पड़े, जिसे संभालने के लिए पुलिस सुरक्षा लगाई गई थी।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली कूच : किसानों का आरपार की लड़ाई का ऐलान, अब दिल्ली को सील करने की चेतावनी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended