संजीवनी टुडे

जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या पर बॉलीवुड में नाराजगी, कंगना बोलीं- साधु की हत्या पर कोई कुछ नहीं बोला...

संजीवनी टुडे 03-06-2020 10:52:30

अमेरिका में एक अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉयड की एक श्वेत पुलिसकर्मी द्वारा हत्या किए जाने पर लोग सड़कों पर आकर जमकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे है।


नई दिल्ली। अमेरिका में एक अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉयड की एक श्वेत पुलिसकर्मी द्वारा हत्या किए जाने पर लोग सड़कों पर आकर जमकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे है। जिसके बाद इस मामले की हॉलिवुड से लेकर बॉलिवुड के सिलेब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर फ्लॉयड की हत्या पर नाराजगी जताई है। 

Kangana Ranaut

वही अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने 'पिंकविला' को दिए एक इंटरव्यू में फ्लॉयड की हत्या के मामले को भारत के मामलों से जोड़ते हुए कहा कि जब हाल में एक साधु की लिंचिंग करके हत्या कर दी गई थी तब तो कोई कुछ नहीं बोला था। कंगना का कहना है कि साधु की हत्या महाराष्ट्र में हुई थी जहां ज्यादातर सिलेब्रिटीज रहते हैं।

Kangana Ranaut

एक्ट्रेस ने कहा कि यह शर्म की बात है कि बॉलिवुड सिलेब्रिटीज, हॉलिवुड की नकल करने लगते हैं ताकि उन्हें दो मिनट के लिए फेमस होने का मौका मिल जाए। उन्होंने कहा कि ऐसा इस लिए है कि गोरे लोग एक कैंपेन चलाते हैं और यहां के लोगों के भीतर आजादी से पहले की गुलामी भरी हुई है और वे उनका अनुकरण करने लगते हैं। 

Kangana Ranaut

कंगना ने आगे कहा कि पर्यावरण जैसे मुद्दों पर भी भारत में बहुत सारे लोग काम कर रहे हैं और यहां तक कि उन्हें पद्मश्री तक मिला है लेकिन बॉलिवुड के लोग उनका सपॉर्ट करने के बजाय एक विदेशी गोरी लड़की का समर्थन करने लगते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके सपॉर्ट के लिए साधु और आदिवासी लोग उतने आकर्षक नहीं होते।

यह खबर भी पढ़े: 'रामायण': जब शूटिंग पर बड़ौदा डांस ग्रुप की कुछ लड़कियां आई हुई थी, फिर एक लड़की ने सुनील लहरी के बालों में तेल.. देखें VIDEO

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended