संजीवनी टुडे

रानू मंडल पर लता मंगेशकर की प्रतिक्रिया से नाराज फैंस ने सोशल मीडिया पर दिखाया गुस्सा, कहा कि लता दी से इस उम्र में ...

संजीवनी टुडे 05-09-2019 16:00:51

मशहूर भारतीय गायिका लता मंगेशकर ने पिछले दिनों इंटरनेट सनसनी बनीं रानू मंडल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें ऑरिजिनल बनने की नसीहत दी थी


नई दिल्ली: मशहूर भारतीय गायिका लता मंगेशकर ने पिछले दिनों इंटरनेट सनसनी बनीं रानू मंडल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें 'ऑरिजिनल बनने' की नसीहत दी थी। लता मंगेशकर द्वारा रानू को कही गई ये बात उनके कुछ फैन्स को नहीं पसंद आई और लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया। 

यह खबर भी पढ़े: हॉट वेस्टर्न लुक में नजर आई भोजपुरी स्टार, फैंस हुए हैरान

बताना चाहेंगे कि राणाघाट के रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट पालने वाली रानू मंडल ने बॉलीवुड में भी अपनी जबरदस्त पहचान बना ली है राणाघाट रेलवे स्टेशन पर रहते हुए रानू ने लता मंगेशकर का 'एक प्यार का नगमा है...' गाना गाकर प्रसिद्धि हासिल की हाल ही में उनकी इस प्रसिद्धि पर खुद लता मंगेशकर ने भी अपनी राय पेश की है। 

सूत्रों के मुताबिक लता मंगेशकर ने एक इंटरव्यू में कहा कि नकल कभी भी सफलता का टिकाऊ साधन नहीं है. वैसे तो उन्होंने यह बात रानू मंडल के अलावा बाकी सिंगर्स के लिए भी कही थी, लेकिन लता मंगेशकर के इस बयान ने सोशल मीडिया पर काफी लोगों को निराश किया है। 

बताना चाहेंगे कि उन्के इस बयान का विरोध करते हुए लोगों ने ट्वीट किया है. इनमें से एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "मैं लता मंगेशकर जी की बहुत बड़ी फैन हूं, लेकिन उनकी इस प्रतिक्रिया ने यह जाहिर कर दिया है कि बड़े लोग छोटे लोगों के प्रति किस प्रकार से व्यवहार करते हैं। 

वहीं, एक अन्य यूजर ने लता के बयान पर नाराजगी जताते हुए लिखा, "एक गरीब महिला अपना जीवन बिताने के लिए रेलवे स्टेशन पर गाना गाती है. रानू मंडल की आवाज ने सबका ध्यान खींचा और वह सुपरस्टार बन गईं. लता जी थोड़ी और दयालू हो सकती थीं।

Image

इन सब के आलावा एक यूजर ने तो लिखा कि  "उस गरीब महिला के लिए कोई सराहना नहीं है, जो अपना पेट पालने के लिए गाना गाती थी. लता जी से इस उम्र में ऐसी उम्मीद बिलकुल भी नहीं की जा सकती थी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended