संजीवनी टुडे

निर्देशक से नाराज सलमान ने भारत की सफलता का जश्न मनाने से किया इंकार!

संजीवनी टुडे 25-06-2019 07:45:29

दो साल पहले सन 2017 में ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की ट्यूबलाइट के प्रमोशन से इसके निर्देशक कबीर खान गायब रहे थे।


मुंबई। दो साल पहले सन 2017 में ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की ट्यूबलाइट के प्रमोशन से इसके निर्देशक कबीर खान गायब रहे थे। इस फिल्म को लेकर काफी पहले से खबरें मिलने लगी थीं कि ऊटी में फिल्म के शेड्यूल के दौरान कबीर खान के साथ सलमान खान का इतना ज्यादा झगड़ा हुआ कि कबीर खान शूटिंग छोड़कर मुंबई लौट आए और आपातकालीन स्थिति में अली अब्बास जाफर ने फिल्म की बाकी शूटिंग पूरी की। फिल्म की यूनिट के लोगों ने इस घटनाक्रम की पुष्टि की। 

आपको बता दें कि पिछले साल 2018 में ईद के मौके पर आई रेस तीन के बॉक्स ऑफिस पर फ्लाप होने के बाद से इसके निर्देशक रिमो डिसूजा कभी सलमान के साथ नहीं नजर आए और रिमो ने बाद में सलमान के गैरजरुरी दखल की बात को मानते हुए असफलता का दोषी उनको माना। इस साल ईद के मौके पर सलमान की फिल्म भारत रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर दो सौ करोड़ का कारोबार करने में सफल रही। इसका निर्देशन करने वाले अली अब्बास जाफर को सलमान का ब्लू ब्वाय माना जा रहा था। 

टाइगर जिंदा है और सुलतान के बाद सलमान के साथ अली अब्बास की ये तीसरी फिल्म थी, लेकिन सलमान की प्रोडक्शन कंपनी के सूत्रों के हवाले से अली अब्बास जाफर के साथ सलमान के विवाद के संकेत मिल रहे हैं। सूत्र बताते हैं कि अली अब्बास जाफर से नाराज सलमान ने भारत की सफलता का जश्न मनाने के लिए दी जाने वाली पार्टी भी कैंसिल कर दी। भारत के प्रीमियर के बाद सलमान और अली अब्बास जाफर को कहीं एक साथ नहीं देखा गया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

सलमान और अली अब्बास जाफर की दोस्ती में गड़बड़ का एक संकेत तब मिला, जब ये मानकर चला जा रहा था कि टाइगर सीरिज की तीसरी फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जाफर ही करेंगे, लेकिन सलमान से जुड़े सूत्रों के अनुसार, निर्देशक कोई और होगा। अली अब्बास जाफर से संपर्क करने पर उन्होंने सलमान से किसी भी तरह के विवाद को सिरे से नकार दिया। ट्यूब लाइट के रिलीज तक कबीर खान हमेशा सलमान को अपना भाई बताते रहे और रेस तीन के रिलीज से पहले तक रिमो के लिए सलमान भगवान जैसे हुआ करते थे। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended