संजीवनी टुडे

'बालिका वधू' की आनंदी का आज हैं 23वां जन्मदिन, देखें उनके बदले लुक की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें

संजीवनी टुडे 30-06-2020 10:46:57

बालिका वधू की आनंदी के नाम से मशहूर हुई एक्टेस अविका गौर दर्शकों के दिल में जगह बनाने में कामयाब रहीं। बालिका वधू सीरियल से लेकर अब तक अविका के लुक में काफी बदलाव आ गया है।


नई दिल्ली। टीवी सीरियल 'बालिका वधू' की आनंदी के नाम से मशहूर हुई एक्टेस अविका गौर दर्शकों के दिल में जगह बनाने में कामयाब रहीं। 'बालिका वधू' सीरियल से लेकर अब तक अविका के लुक में काफी बदलाव आ गया है। 

Avika Gaur

बता दें कि एक्ट्रेस आज अपना 23वां जन्मदिन मन रही है। इस मौके पर चलिए हम आपको उनके बदले लुक की तस्वीरें दिखाते हैं। अविका गौर ने साल 2008 में 'बालिका वधू' सीरियल से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था। इस सीरियल ने अविका को रातोंरात स्टार बना दिया। 

Avika Gaur

इसके बाद अविका 'राजकुमार आर्यन' सीरियल में नजर आईं। इसमें अविका ने राजकुमारी भैरवी के बचपन का रोल निभाया था। 'बालिका वधू' के बाद अविका गौर का 'ससुराल सिमर का' शो चर्चा में रहा। इस सीरियल में अविका ने एक शादीशुदा महिला का रोल निभाया। 

Avika Gaur

'ससुराल सिमर का' सीरियल के दौरान अविका की उम्र बहुत कम थी। कम उम्र में अविका के शादीशुदा बहू का रोल निभाने को लेकर उन्हें आलोचना का सामना भी करना पड़ा। इस सीरियल में अविका 'बालिका वधू' से एकदम अलग लुक में नजर आईं।

Avika Gaur

Avika Gaur

Avika Gaur

इसके बाद अविका ने कई सारे रियलिटी शोज में भी हाथ आजमाया। अविका 'बॉक्स क्रिकेट लीग सीजन 2', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' भी किया। अविका फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। 

यह खबर भी पढ़े: सुशांत के निधन पर आया स्वरा भास्कर का बयान, बोलीं- उनके साथ क्या हुआ इसके लिए करण, आलिया और सोनम को जिम्मेदार...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended