संजीवनी टुडे

अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक, प्रोफाइल फोटो में लगाई पाक पीएम की तस्वीर

संजीवनी टुडे 11-06-2019 10:37:42

मिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। हैकर ने उनकी प्रोफाइल हटाकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगा दी है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। हैकर ने उनकी प्रोफाइल हटाकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगा दी है। इसके साथ ही हैकर ने अकाउंट का नाम भी बदल दिया है। वहां पर लिखा है, "Actor ... well at least some are STILL saying so !! Love Pakistan" 

bnmb

सोमवार रात को करीब 11 बजकर 40 मिनट पर साइबर हमले के बाद किए गए पहले ट्वीट में कहा गया है, ‘‘ यह पूरी दुनिया को अहम संदेश है! हम तुर्की के फुटबॉल खिलाड़ियों के प्रति आइसलैंड गणराज्य के बर्ताव की निंदा करते हैं। हम नम्रता से बोलते हैं लेकिन सतर्क रहते हैं और यहां बड़े साइबर हमले के बारे में आपको सूचित करते हैं। अय्यीलडिज टीम तुर्किश साइबर आर्मी।’’

bnmb

दूसरे ट्वीट में हैकर ने लिखा कि रमजान के महीने में उपवास करने वाले मुसलमानों पर बेरहमी से हमला करने वाला भारतीय राज्य इस उम्र में उम्माह मुहम्मद पर हमला कर रहा है। अब्दुल हामिद द्वारा भारतीय मुसलमानों को हमें सौंपा गया है। वहीं, दूसरे ट्वीट में उसने पाकिस्तान के लिए प्यार जताया है।

bnmb

 

bnmb

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि साइबर यूनिट इस मामले की जांच कर रही है। बच्चन के अकाउंट के कवर फोटो को भी बदल दिया गया है। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 


  

More From entertainment

Trending Now
Recommended