संजीवनी टुडे

अमिताभ बच्चन की अचानक बिगड़ी तबीयत, फैंस हुए हैरान

संजीवनी टुडे 06-05-2019 09:45:57


नई दिल्ली । बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। खबर मिली हैं कि बिग बी ने सोशल मीडिया पर अपने खराब स्वास्थ्य की जानकारी दी है। जिसके बाद फैन्स काफी हैरान हो गए है।  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बता दें कि अमिताभ बच्चन हर रविवार को अपने निवास जलसा पर फैन्स से मुलाकात करते है। यह सिलसिला पिछले 30 सालों से चला आ रहा है। उनके फैन्स उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते है। लेकिन इस रविवार ऐक्टर ने फैन्स को जानकारी दी कि वह रविवार को उनसे जलसा गेट पर नहीं मिल पाएंगे। 

ब्लॉग पर बिग बी ने ये जानकारी देते हुए लिखा- 'आज संडे दर्शन नहीं कर रहा हूं, आप सभी को सूचित करता हूं कि स्वास्थ्य खराब है, चिंता की कोई बात नहीं है, बस बाहर आने में असमर्थ हूं।'

cvbcv

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों पहली बार साउथ स्टार चिरंजीवी, नयनतारा, विजय सेतुपति, सुदीप, जगपति बाबू और तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म सेरा नरसिम्हा रेड्डी की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे है। 

cvbcv

इसके आलावा वह तमिल की सुपरहिट हॉरर कॉमेडी फिल्म कंचना के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार के साथ करीब 13 साल बाद फिर से साथ काम कर रहे है। आखरी बार ये दोनों फिल्म फैमिली में नजर आए थे। खबर मिली हैं कि अमिताभ बच्चन लक्ष्मी बॉम्ब में ट्रांसजेंटर के किरदार में नजर आने वाले हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

वही खबर मिली हैं कि अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी पहली बार परदे पर एक साथ नजर आने वाले है। फिल्म में अमिताभ एक जज की भूमिका में नजर आएंगे। रूमी जाफरी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

More From entertainment

Trending Now
Recommended