संजीवनी टुडे

अमिताभ बच्चन ने शेयर की केबीसी 12 के सेट से फेस शील्ड लगाए तस्वीर

संजीवनी टुडे 18-09-2020 16:05:46

अमिताभ बच्चन कई दिनों से कौन बनेगा करोड़पति 12 की शूटिंग कर रहे हैं और सेट पर अपनी सुरक्षा को लेकर काफी सावधानी बरत रहे हैं।


नई दिल्ली। देश में बढ़ते कोरोना के मामलों के मद्देनजर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने देशवासियों से सुरक्षित रहने का आग्रह किया। उन्होंने प्रशंसकों से कहा कि सुरक्षित रहें और सुरक्षा में रहें। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। अमिताभ बच्चन कई दिनों से 'कौन बनेगा करोड़पति 12' की शूटिंग कर रहे हैं और सेट पर अपनी सुरक्षा को लेकर काफी सावधानी बरत रहे हैं। वह लगभग रोजाना सोशल मीडिया पर शूटिंग की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। केबीसी12 के सेट पर पूरा क्रू मैंबर्स सेफ्टी गाइडलाइन्स को फॉलो कर रहा है।

जब से इस लोकप्रिय क्विज शो की शूटिंग शुरू हुई है अमिताभ बच्चन सेट से तस्वीरें साझा करते रहते हैं और कविताओं के माध्यम से अपने मन की स्थिति का वर्णन करते हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर केबीसी12 के सेट से अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वे फेस शिल्ड में नजर आ रहे हैं। उन्होंने नीले रंग का सूट पहना है। बिग बी ने तस्वीर शेयर कर लिखा-'सुरक्षित रहें और सुरक्षा में रहें।'

लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के 20 साल पूरे हो गए हैं। कोरोना से जंग जीतने के एक महीने के बाद बिग बी ने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन के लिए इस बार 9 मई से रजिस्‍ट्रेशन शुरू किया गया था जिसमें 14 सवाल पूछे गए थे। उसके बाद 25 जून से दोबारा रजिस्‍ट्रेशन शुरू किया गया था, लेकिन यह केवल सोनी लिव यूजर्स के लिए था। कोरोना वायरस के कारण इस बार केबीसी12 के लिए ऑडिशन डिजिटली लिया गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' जून में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। शूजित सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना भी थे। अमिताभ बच्चन जल्द ही कई फिल्मों में नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन अभिनेता इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगे। इसके अलावा बिग बी निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्किनेनी नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी हैं। अमिताभ बच्चन निर्देशक नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड' में भी दिखाई देंगे।  

यह खबर भी पढ़े: WhatsApp Groups: आपकी इजाजत के बिना कोई भी नहीं कर सकता वॉट्सएप के ग्रुप में एड, जानिए ये आसान प्राइवेसी फीचर

यह खबर भी पढ़े: एक ऐसी अनोखी झील जिसके पानी को छूने मात्र से ही बन जाता है पत्थर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended