संजीवनी टुडे

अमिताभ बच्चन ने 1969 के समय को किया याद, सोशल मीडिया पर शेयर की पहले मैग्जीन फोटोशूट की तस्वीर

संजीवनी टुडे 15-04-2020 14:03:15

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों की थ्रोबैक तस्वीर साझा की है। उन्होंने एक मैगजीन के लिए अपना पहला फोटोशूट करवाया था।


मुंबई। अमिताभ बच्चन ने 1969 में उस समय को याद किया जब उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और वह बहुत ही शर्मीले थे। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों की थ्रोबैक तस्वीर साझा की है। उन्होंने एक मैगजीन के लिए अपना पहला फोटोशूट करवाया था। बिग बी ने मजाक में कहा कि प्रोजेक्ट में कोई 'स्टार या स्टाइल' नहीं था। तस्वीर में 77 वर्षीय अभिनेता मुस्कुराते हुए हरे रंग का कढ़ाई वाला कुर्ता पहने दिखाई दे रहे हैं।

बिग बी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा-'1969 में इंडस्ट्री में आने के बाद एक फिल्म मैगजीन के लिए मेरा पहला फोटोशूट। उस समय फिल्मफेयर मैग्जीन के साथ-साथ 'स्टार एंड स्टाइल' भी एक प्रमुख फिल्म मैग्जीन था। मुझे मौका दिया गया और उसमें आ गया। मौन रहने वाला अनिच्छुक और बहुत ही शर्मीला-उस समय के सबसे प्रसिद्ध और निर्भिक पत्रकार-देवयानी चौबल के साथ। जाहिर है कि प्रोजेक्ट में कोई 'स्टार' या 'स्टाइल' नहीं था, लेकिन देवयानी ने ऐसा सोचा था। एक प्रभावी महिला, सदैव चमचमाती सफेद साड़ी में रहने वाली.. हमेशा।'

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के ‘वर्कहोलिक मैन’ हैं। अमिताभ बच्चन 77 साल की उम्र में लगातार काम कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। बिग बी को आखिरी बार 'बदला' देखा गया था। इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली है, जिसमें 'गुलाबो सिताबो', 'झुंड', 'चेहरे' और 'ब्रह्मास्त्र' शामिल हैं।

कोरोना वायरस को लेकर भारत में लॉकडाउन लगा हुआ है। वहीं अमिताभ बच्चन अपने प्रशंसकों से घरों में सुरक्षित रहने की अपील भी कर रहे हैं। देश में कोरोना वायरस तेजी से अपना पांव प्रसार रहा है। देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 10 हजार के पार चला गया है, जबकि 350 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended